ताज़ा खबर
 

दिल्ली: चोरी का आरोप लगा नाबालिग को नंगा कर DTC बस से उतारा, वीडियो वायरल

चोरी का आऱोप लगाने के बाद उसकी जमकर पिटाई की गई। इसके बाद यात्रियों ने एक-एक कर उसके कपड़े उतरवा दिए और फिर उसे नंगा कर बस से उतार दिया।

इस वायरल वीडियो को अब तक कई लोगों ने देखा है। फोटो सोर्स – यूट्यूब, वीडियो स्क्रीनशॉट

देश की राजधानी दिल्ली में चलने वाली DTC बस का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कौस्तुभ मेहता नाम के एक युवक ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो डीटीसी बस में एक नाबालिग के साथ हुई ज्यादती का है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि इस बस में एक नाबालिग की पिटाई की गई और फिर उसे नंगा कर बस से उतार दिया गया।

इस वीडियो को शेयर करने वाले शख्स ने दावा किया है कि यह पूरा मामला 29 अगस्त का है। इस दिन यह बस आनंद विहार से शाहबाद डेयरी जा रही थी। ट्वीट के मुताबिक इस बस का नंबर DL1P C1139 है। बताया जा रहा है कि बस के अंदर मौजूद कुछ यात्रियों ने इस नाबालिग पर बस के अंदर चोरी करने का आऱोप लगाया।

चोरी का आऱोप लगाने के बाद उसकी जमकर पिटाई की गई। इसके बाद यात्रियों ने एक-एक कर उसके कपड़े उतरवा दिए और फिर उसे नंगा कर बस से उतार दिया। इस दौरान यह लड़का लोगों से उसे बख्श देने की अपील करता भी नजर आ रहा है। लेकिन बस में सवार लोग उसकी नहीं सुनते हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि बस में कई लोग खड़े हैं और सभी के सामने नाबालिग को कपड़े उतारने पर मजबूर किया जा रहा है।

हालांकि वीडियो की सत्यता की अभी जांच नहीं हो पाई है और यह भी पता नहीं चल सका है कि यह वीडियो दिल्ली के किस इलाके में उस वक्त चल रही था। वीडियो को शेयर करने वाले शख्स ने इस मामले में दिल्ली पुलिस से कार्रवाई करने की मांग भी की है। बता दें कि इस वायरल वीडियो को अब तक कई लोगों ने देखा है। कई लोगों ने बस में जो कुछ भी हुआ है उसे गलत बताते हुए उसपर अफसोस है। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 घर के 5 सदस्यों को गोलियों से भून डाला, 14 साल के लड़के का खौफनाक खूनी खेल
2 यूपी: तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली लड़की से रेप, तीन सगे नाबालिग भाई गिरफ्तार
3 नोएडा: बांह पर बना है ‘बॉबी देओल’ का टैटू, सड़ी हालत में मिली लाश का नहीं मिल रहा सुराग
ये पढ़ा क्या?
X