ताज़ा खबर
 

उत्तराखंड के पौड़ी में चौकीदार ने महिला को लोहे के तीर से मार किया लहूलुहान, कपड़े सुखाने को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस ने बताया कि घायल महिला रजनी के दीवार पर कपड़े सुखाने को लेकर आरोपी रामलाल ने आपत्ति की, जिसके बाद दोनों में मामूली कहासुनी हो गई।

Author देहरादून | December 22, 2019 4:19 PM
crimeइस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

उत्तराखंड के पौड़ी जिले में मामूली विवाद में एक चौकीदार ने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला को लोहा लगा तीर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना जिले के कोटद्वार शहर के पास कण्वघाटी में कल हुई। रजनी ने बताया कि शनिवार शाम वह अपने खेत में काम कर रही थी। इसी दौरान आरोपित आया और उससे गाली-गलौज करने लगा। जब उसने विरोध किया तो आरोपित अपने घर के अंदर गया और तीर-धनुष ले आया और उस पर हमला कर दिया। कोटद्वार पुलिस थानाध्यक्ष मनोज रतूड़ी ने बताया कि महिला पर तीर चलाने वाले चौकीदार राम लाल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दोनों की दीवार एक-दूसरे से मिली हुई है : उन्होंने बताया कि घायल महिला रजनी देवी (35) के मकान और रामलाल के नियोक्ता के प्लॉट की बाहरी दीवार एक दूसरे से मिली हुई है। रजनी के इस दीवार पर कपड़े सुखाने को लेकर रामलाल ने आपत्ति की, जिसके बाद दोनों में मामूली कहासुनी हो गई। उन्होंने बताया कि इससे क्रोधित होकर रामलाल अपना तीर कमान उठा लाया और उसने कथित रूप से लोहा लगा तीर महिला पर चला दिया। तीर सीधा रजनी की छाती में लगा और वह लहुलुहान हो गई। रजनी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

National Hindi News 22 December 2019 Live Updates: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

राजस्थान में शराबी ने पत्नी की हत्या कर दी : उधर, राजस्थान के दौसा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में शनिवार की रात शराबी पति ने प्रेम प्रसंग के संदेह में पत्नी की डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उपाधीक्षक (मानपुर) हिम्मत चारण ने रविवार को बताया कि मीनापाड़ा गांव में कालूराम मीणा (30) ने शराब के नशे में पिछली रात अपनी पत्नी किशमी मीणा (25) की पीट- पीट कर हत्या कर दी। आरोपी ने अपने दो मासूम छह साल की बेटी और तीन साल के बेटे की भी डंडे से मारपीट कर हत्या की कोशिश की, लेकिन छोटे भाई व उसकी पत्नी ने बीच-बचाव कर उनकी जान बचा ली।

ससुर की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया : उपाधीक्षक चारण ने बताया कि आरोपी कालूराम पिछले चार- पांच साल से शराब का आदी था और उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसके कारण दोनों के बीच कई बार विवाद हो चुका था। मृतका की छोटी बहन की शादी आरोपी के भाई के साथ हुई है। उन्होंने बताया कि मृतका का रविवार को पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया। मृतका के पिता प्रभुदयाल मीणा की ओर से आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Stories
1 युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा, पानी मांगा तो चेहरे पर कर दिया पेशाब; VIDEO हुआ वायरल तो एक्शन में आई पुलिस
2 यूपी: CAA के खिलाफ प्रदर्शन में फायरिंग, पुलिसकर्मी के बुलेटप्रूफ जैकेट को चीरती हुई वॉलेट में जा धंसी गोली; यूं बची जान
3 Gurugram: 120 kmph की रफ्तार में Mercedes ने मारी जोरदार टक्कर, तीन बाइक सवार बुरी तरह घायल
आज का राशिफल
X