ताज़ा खबर
 

Sushant Dead Case: ‘अब ये यहाँ से कहीं निकल नहीं सकते!’ DGP ने SP विनय तिवारी का जारी किया वीडियो, बोले – महाराष्ट्र डीजीपी से करूंगा बात

Patna SP Vinay Tiwari Quarantine in Maharashtra: DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें नजर आ रहा है कि वो मास्क पहने हुए हैं और उनके हाथ पर क्वारन्टीन किये जाने का मुहर लगा हुआ है।

sushant singh rajput, patna sp vinay tiwari, dgpबिहार पुलिस अफसर विनय तिवारी

Patna SP Vinay Tiwari Quarantine in Maharashtra: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच करने महाराष्ट्र पहुंचे पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को क्वारन्टीन किये जाने का मामला तूल पकड़ता दिख रहा है। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने क्वारन्टीन किये गये एसपी विनय तिवारी का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ‘ये हैं बिहार cadre के IPS अधिकारी विनय तिवारी जिनको मुंबई में आज रात में 11 बजे रात में ज़बरदस्ती क्वोरंटीन कर दिया गया.SSR केस में जाँच करनेवाली टीम का नेतृत्व करने गए थे.अब ये यहाँ से कहीं निकल नहीं सकते!’

गुप्तेश्वर पांडेय ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें नजर आ रहा है कि एसपी विनय तिवारी मास्क पहने हुए हैं और उनके हाथ पर क्वारन्टीन किये जाने का मुहर लगा हुआ है। एसपी विनय तिवारी को जबरन क्वारन्टीन किये जाने की बात सामने आ रही है। इसपर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि ‘मैं इस मसले पर महाराष्ट्र के डीजीपी से बात करूंगा। सिटी एसपी को आग्रह के बावजूद आईपीएस मेस में रहने की जगह नहीं दी गई। उन्हें गोरेगांव के एक गेस्ट हाउस में रखा गया है।’

सुशांत सिंह के केस पर बातचीत के दौरान डीजीपी ने कहा कि मुख्य अभियुक्त रिया फिलहाल लापता हैं। पुलिस उनके फ्लैट पर गई थी, लेकिन नहीं मिली। रिया की वीडियो जिसमें वह खुद को बेकसूर बता रही है उस पर डीजीपी ने कहा कि वीडियो के जरिए वह अपनी बात क्यों कह रही है। उन्हें सामने आकर पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराना चाहिए।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पटना एसपी को जबरन क्वारन्टीन किये जाने के इस मसले पर BMC की भी सफाई सामने आ चुकी है। BMC  की तरफ से कहा गया है कि कोरोना संक्रमण को लेकर बनाए गए नियमों के मुताबिक ही एसपी को क्वारन्टीन किया गया है। बिहार पुलिस की तरफ से यह भी कहा जा रहा था कि सुशांत सिंह की मौत के जांच के दौरान उन्हें मुंबई पुलिस की तरफ से सहयोग नहीं मिल रहा।

इसपर मुंबई पुलिस के कमिश्नर परम बीर सिंह ने साफ किया है कि ‘सहयोग नहीं करने का तो कोई प्रश्न ही नहीं उठता..हम कानूनी तौर से इस बात की जांच कर रहे हैं कि इस केस में बिहार पुलिस जांच कर सकती है या नहीं? परम बीर सिंह ने साफ किया है कि इस केस में अब तक 56 लोगों से पूछताछ हो चुकी है जिसमें रिया चक्रवर्ती भी शामिल हैं। कई बार उन्हें थाने में बुलाकर पूछताछ की गई है हालांकि वो अभी कहां हैं? इसके संबंध में हम कुछ नहीं कह सकते।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना मरीजों को कूड़ा उठाने वाली गाड़ी में भरकर ले गए, पूर्व CM ने वीडियो शेयर कर उठाए सवाल
2 जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने जवान को किया अगवा? जली हालत में मिली कार; सर्च ऑपरेशन जारी
3 लखनऊ में गायब हो गए 1000 से ज्यादा कोरोना पॉजीटिव मरीज, तलाशने में छूट रहे पुलिस के पसीने
ये पढ़ा क्या?
X