ताज़ा खबर
 

कहां हैं रिया? खोज रही पटना पुलिस, घर के सुपरवाइजर ने कहा- ‘3 दिन पहले आधी रात को बड़ा सूटकेस लेकर रिया घर से चली गईं’

पटना पुलिस की एक टीम मुंबई में है। यह टीम पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती को तलाश रही है लेकिन अब तक रिया चक्रवर्ती सामने नहीं आई हैं।

sushant singh rajput, rhea chakrabortyसोमवार को ही मुंबई पुलिस की तरफ से बताया गया है कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि रिया कहां हैं?

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पटना पुलिस उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को तलाश रही है ताकि उनसे पूछताछ की जा सके। इस बीच रिया चक्रवर्ती की बिल्डिंग के सुपरवाइजर का बयान सामने आया है। ‘Republic TV’ ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि कुछ दिनों पहले रिया चक्रवर्ती आधी रात को अपने घर से कहीं चली गई थीं और उसके बाद से ही वो गायब हैं।

टीवी रिपोर्ट में रिया चक्रवर्ती की बिल्डिंग के सुपरवाइजर से बातचीत में इस बात के खुलासे का दावा किया है। बातचीत के दौरान जिस बिल्डिंग में रिया चक्रवर्ती रहती थी उसके सुपरवाइजर ने कहा कि ‘3 दिन पहले रिया चली गईं। आधी रात को अपने परिजन और भाई के साथ वो घर से निकली थीं। उनके पास एक बड़ा सूटकेस भी था। वो सभी एक ब्लू रंग की कार से गए थे।’ सुपरवाइजर के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत रिया के अपार्टमेंट में कभी-कभार ही आते थे।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती को अपने बेटे को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोपी बनाते हुए पटना में एक एफआईआर दर्ज कराया है। कुछ दिनों पहले दर्ज कराए गए इस एफआईआर में रिया चक्रवर्ती पर और भी कई सारे आरोप लगाए गए हैं। इनमें सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से मोटी रकम निकालने का आरोप भी शामिल है।

इन आरोपों की जांच कर रही पटना पुलिस की एक टीम मुंबई में है। यह टीम पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती को तलाश रही है लेकिन अब तक रिया चक्रवर्ती सामने नहीं आई हैं। खुद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय भी कह चुके हैं कि अगर रिया ने कुछ भी नहीं किया है तो उन्हें पुलिस के साथ लुका-छिपी नहीं खेलना चाहिए और सामने आकर बातचीत करनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा था कि अगर रिया के खिलाफ सबूत मिले तो जमीन खोदकर भी उन्हें ढूंढ लिया जाएगा।

इससे पहले हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने अपना एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में रिया चक्रवर्ती ने ईश्वर और न्याय व्यवस्था पर यकीन जताते हुए कहा था कि ‘मुझे भरोसा है कि मुझे न्याय मिलेगा।’ रिया चक्रवर्ती के बारे में बताया जाता है कि वो सुशांत सिंह राजपूत की बेहद करीबी थीं। रिया, सुशांत सिंह के प्लैट में ही रहती थीं हालांकि अभिनेता की मौत से कुछ दिनों पहले उन्होंने यह घर छोड़ दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कानपुर में राखी के दिन डबल मर्डर! पति-पत्नी को पत्थर से कुचला; दुष्कर्म की आशंका
2 Sushant Dead Case: ‘अब ये यहाँ से कहीं निकल नहीं सकते!’ DGP ने SP विनय तिवारी का जारी किया वीडियो, बोले – महाराष्ट्र डीजीपी से करूंगा बात
3 कोरोना मरीजों को कूड़ा उठाने वाली गाड़ी में भरकर ले गए, पूर्व CM ने वीडियो शेयर कर उठाए सवाल
ये पढ़ा क्या?
X