ताज़ा खबर
 

पटना पुलिस ने रिया के खिलाफ 48 पन्नों का सबूत जुटाया, बैंक अकाउंट से लेकर मैसेज स्क्रीनशॉट तक; अब वारंट जारी करने की तैयारी

बताया जा रहा है कि पुलिस ने सबूत के तौर पर सुशांत के तीनों बैंकों के अकाउंट, यूपीआइ पेमेंट का स्टेटमेंट और चार्टर्ड अकाउंटेंट के लेजर बैलेंस की कॉपी अपने पास रख ली है।

sushant singh rajput, rhea chakrabortyरिया चक्रवर्ती के खिलाफ अब वारंट जारी करवाने की तैयारी की जा रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पटना पुलिस रिया चक्रवर्ती को खोज रही है लेकिन अब तक वो सामने नहीं आई हैं। इस बीच अब पटना पुलिस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के लिए वारंट जारी करवाने की तैयारी में है। यहां सबसे पहले आपको बता दें कि चूकि इस मामले की जांच मुंबई पुलिस पहले से कर रही है लिहाजा ऐसे मामलों में किसी शख्स को गिरफ्तार करने या फिर उसके खिलाफ वारंट लेने के लिए पटना पुलिस को ठोस सबूत कोर्ट को दिखाने होंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस केस की जांच में जुटी पटना पुलिस ने 48 पन्नों में अपने सबूत तैयार किये हैं। इन 48 पन्नों में रिया और सुशांत के बीच बैंक अकाउंट से हुई लेन-देन इसका प्रमाण है। इसके अलावा 13 पन्नों में सुशांत और उनकी पूर्व प्रेमिका और टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के बीच वाट्सऐप पर हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट तथा छह लोगों के रिकॉर्डेड बयान और एक प्रमुख गवाह से टेलीफोन पर हुई बातचीत को भी कागज पर लिखा गया है।

इन सारे सबूतों के आधार पर जल्दी ही पटना पुलिस कोर्ट में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ वारंट की अर्जी देगी। बताया जा रहा है कि पुलिस ने सबूत के तौर पर सुशांत के तीनों बैंकों के अकाउंट, यूपीआइ पेमेंट का स्टेटमेंट और चार्टर्ड अकाउंटेंट के लेजर बैलेंस की कॉपी अपने पास रख ली है। इसमें सुशांत के अकाउंट से रिया को पैसे ट्रांसफर करने संबंधित डिटेल भी हैं। यह भी कहा जा रहा है कि अगर पटना रिया के खिलाफ वारंट लेने में कामयाब हो जाती है तो अब डीआईजी रैंक के अधिकारी वारंट लेकर मुंबई जा सकते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला हर दिन नया मोड़ ले रहा है इस बीच अभिनेता की मौत के मामले में मुंबई और बिहार पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है। अब बिहार सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच करवाने की सिफारिश की है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार से अभिनेता की मौत की सीबीआई जांच की सिफारिश की है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया था। रिया पर कई आरोप सुशांत सिंह के पिता ने लगाए हैं। जिसके बाद से पटना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 खुलासा! सुशांत के शव की तस्वीर पुलिस ने फेसबुक पर डाली? पहले नानावटी फिर कूपर अस्पताल जाने के लिए कहा’, एंबुलेंस ड्राइवर का दावा
2 सुशांत के जीजा ने भेजा था मैसेज, ‘मेरी पत्नी को अपनी समस्याओं से दूर रखो’, सिद्धार्थ पिठानी ने शेयर किया स्क्रीनशॉट
3 ‘सुशांत के अकाउंट से 50 करोड़ रुपए निकाले गए’ बोले DGP- हम शांत नहीं बैठेंगे
राशिफल
X