ताज़ा खबर
 

बिहार: पटना के गांधी मैदान इलाके में धमाके से सनसनी! सिलेंडर या बम की गुत्थी सुलझाने में उलझी पुलिस

धमाके के कारण कमरे की दीवार गिर गई और दरवाजा भी टूट गया। बताया जा रहा है कि इस मकान के पास स्थित दो अन्य मकानों की खिड़कियां भी इस धमाके से चटक गईं।

धमाके की गूंज काफी दूर तक सुनी गई। फोटो सोर्स – ANI

बिहार की राजधानी पटना में ब्लास्ट से सनसनी मच गई है। जानकारी के मुताबिक सोमवार की अहले सुबह करीब 8 बजे गांधी मैदान इलाके में स्थित एक मकान में यह ब्लास्ट हुआ है। इस धमाके में 5-6 लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। फिलहाल सभी घायलों का इलाज पटना मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल (PMCH) में चल रहा है। बताया जा रहा है कि धमाका इतना जोरदार था कि इसकी गूंज काफी दूर तक सुनाई दी और लोग दहशत में आ गए।

गांधी मैदान के सालिमपुर अहरा के गली नंबर एक स्थित एक पुराने घर में धमाका हुआ। बताया जा रहा है कि घर में मकान मालिक नहीं रहते थे। यह धमाका किरायेदार के घर में हुआ। धमाके के कारण कमरे की दीवार गिर गई और दरवाजा भी टूट गया। बताया जा रहा है कि इस मकान के पास स्थित दो अन्य मकानों की खिड़कियां भी इस धमाके से चटक गईं।

धमाके में एक बुजुर्ग समेत कुल 5-6 लोग जख्मी हो गए हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घर के मकान मालिक ने बताया है कि किरायेदार ने तीन महीने से अपना किराया तक नहीं दिया। मकान मालिक के बारे में अब तक पूरी जानकारी नहीं मिल सकी है। यह भी बताया जा रहा है कि किरायेदार ऑटो चालक था।

इधर धमाके की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भी अपनी छानबीन की है। पटना के सिटी एसपी डी अमरकेश ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि हो सकता है कि घर में सिलेंडर फटा हो। हालांकि यह सिलेंडर ब्लास्ट था यह बम विस्फोट?

अभी तक कुछ भी नहीं पता चल सका है। हालांकि इलाके के कुछ लोगों का यह भी कहना है कि घर में सिलेंडर ब्लास्ट नहीं हुआ क्योंकि गैस की महक कही नहीं थी। इन लोगों ने अंदेशा जताया है कि यहां बम धमाका हुआ है क्योंकि सिलेंडर के अवशेष कहीं नहीं मिले हैं। बहरहाल अभी पुलिस बम धमाका या सिलेंडर ब्लास्ट की गुत्थी को सुलझाने में उलझी हुई है।

Next Stories
1 महिला ने पूर्व प्रेमी की मां को चाकू मार बेहोश किया फिर सिर काट सिंक में रख दिया, पढ़िए हैरान कर देने वाली वारदात
2 दिल्ली मेट्रो के बाहर सब इन्स्पेक्टर को गोली मारने वाला भी SI, करना चाहता था शादी, नाकामी में खुद को भी मार ली गोली
3 दिल्ली मेट्रो के बाहर सरेआम 26 साल की महिला सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में पीछा करता दिखा हत्यारा
ये पढ़ा क्या?
X