ताज़ा खबर
 

Bihar: धनतेरस के दिन हथियारबंद बदमाशों का तांडव, ज्वैलरी शॉप से लूटे 3 लाख के जेवर; एक को मार डाला

Bihar Crime News, Patna: बताया जा रहा है कि 5 की संख्या में आए हथियारबंद बदमाशों ने दुकान में घुसते ही लूटपाट शुरू कर दी। इस दौरान जब मकान मालिक ने लूटपाट का विरोध किया तो लुटेरों ने उन्हें गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई।

बिहार में गोली मारकर हत्या फोटो सोर्स- एएनआई

Bihar Crime News, Patna: बिहार की राजधानी पटना से एक सनसीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक ज्वैलरी शॉप में धनतेरस की खरीदारी के दौरान हथियारबंद बदमाशों ने देर रात जमकर लूटपाट कर तांडव मचाया। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले तो लूट का विरोध करने पर दुकानदार को बंदूक की बट मारकर घायल कर दिया लेकिन इस बीच जब मकान मालिक बीच बचाव करने पहुंचा तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। फिलहाल मौके पर भारी पुलिस तैनात है।

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पटना सिटी के अगम कुआं थाना इलाके के भागवत नगर में एक ज्वैलरी की दुकान है। जिसमें शुक्रवार को धनतेरस के दिन ग्राहक खरीदारी करने आए थे। तभी करीब 5 की संख्या में आए हथियारबंद बदमाशों ने दुकान में घुसते ही लूटपाट शुरू कर दी। इस दौरान जब मकान मालिक कौशल किशोर ने लूटपाट का विरोध किया तो लुटेरों ने उन्हें गोली मार दी। यही नहीं बदमशों ने दुकान मालिक राजीव कुमार और उसके भाई अनिल को भी तमंचे के बट से मारकर घायल कर दिया।

Hindi News Today, 26 October 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

एक की मौत दो घायल: बता दें कि मकान मालिक कौशल गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं दुकान के मालिक मालिक राजीव कुमार और उसके भाई अनिल दोनों बुरी तरह घायल हुए हैं।

इलाके में सनसनी: राजधानी में डकैती और गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए। मौके पर तत्काल एसएसपी और सिटी एसपी ने पहुंचकर मामले की जांच की। इस दौरान पुलिस ने आसपास दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला। एसएसपी ने जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 बेटी से मिलने आया था प्रेमी, लड़की के पिता ने दोनों को केबल से गला घोट कर मार डाला; लाश को बोरे में भरकर लगा दिया ठिकाने
2 Delhi: कनॉट प्लेस भी नहीं रहा सुरक्षित? मैसेज देख रहे शख्स का मोबाइल ले उड़े बदमाश, महीने भर में चौथी वारदात
3 Kamlesh Tiwari Murder Case: पत्नी ने संभाली पति की जिम्मेदारी, बनीं हिंदू समाज पार्टी की अध्यक्ष