ताज़ा खबर
 

Maharashtra: 62 साल की मां को बीमारी से मुक्ति दिलाना चाहता था बेटा, लोहे की छड़ से वार कर ले ली जान

मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी मां हमेशा बीमार रहती थी। वह इससे परेशान हो गया था और इसलिए उसने मां को मुक्ति दिलाने के लिए उसकी हत्या कर दी।’

Author पालघर | December 30, 2019 6:37 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक व्यक्ति ने अपनी 62 वर्षीय मां के लगातार बीमार रहने से परेशान होकर उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस निरीक्षक राकेश पगाड़े ने सोमवार (30 दिसंबर) को बताया कि यह घटना तारापुर कस्बे में रविवार (29 दिसंबर) को हुई है। पुलिस के अनुसार, आरोपी जयप्रकाश ढीबी (30) ने अपनी मां चंद्रावती पर लोहे की छड़ से वार कर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त उसकी मां रसोईघर में थी।

बीमारी से परेशान होकर मां की हत्या कीः मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी मां हमेशा बीमार रहती थी। वह इससे परेशान हो गया था और इसलिए उसने मां को मुक्ति दिलाने के लिए उसकी हत्या कर दी।’ उन्होंने बताया कि चंद्रावती की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (भादंसं) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News Today, 30 December 2019 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

भाई की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तारः महिला के छोटे बेटे की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले में कहा है कि वह खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही करेगी। वहीं पुलिस आरोपी और उसके परिवार के बारे में आस पास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

अन्य मामलाः पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में एक बेटे द्वारा मां की हत्या करने का मामला सामने आया है। पुड़ोसियों के अनुसार, आरोपी कृष्ण मंडल का उसके मां के साथ किसी बात पर विवाद हो गया था जिसके बाद उसने मां की हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी मानसिक रुप से बीमार है जिसके चलते उसने यह हत्या की है।

Next Stories
1 मुंबई लोकल के गेट पर झूलकर युवक दिखा रहा था स्टंट, पोल से टकराया और हो गई मौत, देखें Video
2 Clinic में देवी-देवताओं की तस्वीर देख भड़का बजरंग दल, डॉक्टर को सड़क पर घसीट पीटा, घुटनों के बल मंगवाई माफी
3 केवाईसी (KYC) अपडेट करने के नाम धोखाधड़ी, कंपनी निदेशक को लगाई 13 लाख रुपऐ की चपत, पुलिस ने दर्ज किया मामला
ये पढ़ा क्या?
X