scorecardresearch

15 साल की कैद में रहते हुए खूंखार आतंकी बना चार बच्चों का पिता, ऐसा खुलासा जो आपके होश उड़ा देगा

मेडिकल एक्सपर्ट्स मानते हैं कि, शुक्राणु (स्पर्म) शरीर के बाहर केवल कुछ मिनटों तक ही सक्रिय रह सकते हैं। ऐसे में आतंकी का दावा कई सवाल खड़े करता है।

palestine, terrorist rafat al qarawi, al aksa brigade
रफ़त अल करावी को मार्च, 2021 में रिहा किया गया था। (Photo Credit – Youtube/Palwatch)

फिलिस्तीन से एक हैरतअंगेज वाकया सामने आया है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। यहां के एक खतरनाक आतंकवादी रफ़त अल करावी ने एक टीवी इंटरव्यू में दावा किया कि जब वह बीते 15 साल से जेल में बंद था, तब उसकी बीवी ने चार बच्चों को जन्म दिया था। साथ ही उसने घटना के बारे में कई सारे सनसनीखेज खुलासे भी इस इंटरव्यू में किए हैं।

दरअसल, रफ़त अल करावी; फिलिस्तीन के अल अक्सा शहीद ब्रिगेड का एक खतरनाक आतंकी रहा है। रफ़त को साल 2006 में आतंकवादी गतिविधियों व इजरायल के खिलाफ साजिश रचने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था, इसके बाद उसे जेल भेज दिया गया था। इन सारे जुर्मों की सजा काटने के बाद उसे साल 2021 के मार्च में रिहा किया गया था।

रफ़त अल करावी ने रिहा होने के कुछ महीनों बाद एक इंटरव्यू में दावा किया कि जब वह जेल में बंद था तो घर में मौजूद उसकी बीवी ने चार बच्चों को जन्म दिया था। करावी के इस दावे पर सवाल किए गए तो उसने बताया कि वह तस्करी के सहारे अपने स्पर्म को जेल से बाहर भेज देता था। फिर उसकी बीवी डॉक्टरों की मदद से स्पर्म को अपने गर्भ में स्थापित करवा लेती थी। साथ ही रफ़त करावी ने बताया कि वह स्पर्म को पैकेट में बंद कर जेल कर्मियों से छिपाकर बाहर भेजता था।

इस इंटरव्यू में करावी ने दावा किया कि वह सुपरमार्केट के शॉपिंग बैग जैसे एक थैले में चिप्स/ बिस्कुट के रैपर में स्पर्म को सील कर जेल कैंटीन के रास्ते से बाहर भेजता था, जिसे कोई जेलकर्मी चेक नहीं करता था। बस इसी कमजोरी का फायदा उठाकर उसने अपने कई पैकेट जेल से बाहर भेजे थे।

रफ़त अल करावी ने फिलिस्तीन मीडिया वॉच को दिए गए इस इंटरव्यू में दावा किया कि, हर बैग में कैदी का नाम व नंबर दर्ज होता था, ऐसे उसके बैग को जेल से बाहर लेने उसकी बीवी या फिर मां लेने आया करती थी। साथ ही जिस रैपर में स्पर्म रखा जाता था, उसे मार्क कर दिया जाता था। इसके बाद वह बैग सीधा नब्लस में स्थित रजान मेडिकल सेंटर ले जाया जाता था, जहां मेडिकल एक्सपर्ट्स व आईवीएफ डॉक्टर उस स्पर्म को गर्भ में सुरक्षित तरीके से स्थापित कर देते थे।

इस खतरनाक आतंकी ने अपने इस असाधारण दावे को दुनिया के सामने जाहिर कर सनसनी फैला दी है। वहीं फिलिस्तीन मीडिया वॉच की रिपोर्ट में बताया गया है कि इस आतंकवादी ने जिस तरीके का दावा किया है, वैसे तकरीबन 100 बच्चों का जन्म हो चुका है।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट