ताज़ा खबर
 

फर्जी डॉक्टर के अबॉर्शन की वजह से पाकिस्तानी मॉडल की मौत! कब्रिस्तान के पास मिली थी लाश

रुबाब के परिजनों ने रुबाब की मौत को हत्या करार दिया है और आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की है। फिलहाल पुलिस उमर की तलाश में जुटी है।

पाकिस्तानी मॉडल रुबाब शफीक। (image source-geo news)

पाकिस्तान की मशहूर मॉडल रुबाब शफीक का शव बीते कुछ दिनों पहले कराची के एक कब्रिस्तान के पास मिला था। अब पाकिस्तानी पुलिस ने रुबाब शरीफ की मौत की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने इस मामले में मेडिकल से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार किया है, वहीं एक आरोपी अभी फरार है। पाकिस्तान के जियो टीवी की एक खबर के अनुसार, रुबाब शरीफ की मौत फर्जी डॉक्टर द्वारा गर्भपात (अबॉर्शन) कराने के कारण हुई। जिसके बाद डॉक्टर, उसके एक असिस्टेंट और रुबाब शफीक के दोस्त उमर ने शव को कब्रिस्तान के पास फेंक दिया और फरार हो गए।

बता दें कि रुबाब शफीक का शव बीती 22 फरवरी, 2019 को कराची के मोच गोथ कब्रिस्तान के निकट मिला था। पुलिस ने शव को कराची के एक अस्पताल भिजवाया, जहां रुबाब के परिजनों ने शव की शिनाख्त की। जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो पता चला कि रुबाब आखिरी बार अपने दोस्त उमर के साथ देखी गई थी। वहीं उमर उसके बाद से ही फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया है कि उमर, रुबाब शफीक को गर्भपात कराने के लिए कराची के ही एक फर्जी डॉक्टर के पास लेकर गया था। लेकिन गर्भपात की प्रक्रिया के दौरान ही कुछ मेडिकल दिक्कतों के चलते रुबाब की मौत हो गई। इससे डॉक्टर और उमर घबरा गए और इसी घबराहट में उन्होंने रुबाब के शव को कार में रखा और कब्रिस्तान के नजदीक फेंककर फरार हो गए।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी फर्जी डॉक्टर और उसके असिस्टेंट को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उमर अभी भी फरार है। रुबाब के परिजनों ने रुबाब की मौत को हत्या करार दिया है और आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की है। फिलहाल पुलिस उमर की तलाश में जुटी है। पाकिस्तानी मीडिया में रुबाब शफीक की मौत का मामला छाया हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App