ताज़ा खबर
 

एकतरफा प्यार में पागल था युवक, एयरहोस्टेस को घर में घुसकर मारी गोली; फिर ई-रिक्शा पर बैठ हुआ फरार

एकतरफा प्यार में युवक ने लड़की के घर में घुसकर उस पर गोलियां बरसा दीं। एयर होस्टेस की शादी दूसरी जगह तय हो जाने से आरोपी गुस्से में था।

प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से पुलिस की लापरवाही सामने आयी है। पांच दिन पहले ही भाजपा नेता के बेटे और भतीजे की हत्या कर सुर्खियों में आए अश्विनी उर्फ जॉनी ने पुलिस की आंखों में धूल झोंकते हुए सोमवार (30 सितंबर) को एक और सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दिया। एकतरफा प्यार के चक्कर में उसने एक एयरहोस्टेस के उसके ही घर में घुसकर मार डाला।

दुबंई में एयरहोस्टेस थी पीड़िता: दरअसल एयर होस्टेस की शादी दूसरी जगह तय हो गई थी, जिससे आरोपी बौखला गया था। बिजनौर की दौलताबाद निवासी नितिका 8 साल से दुबई में एयरहोस्टेस की नौकरी कर रही थीं। 2 महीने पहले ही वह शादी के लिए अपने घर आई थी। 2 दिसंबर को नितिका की बरात मुरादाबाद से आनी थी। सोमवार (30 सितंबर) दोपहर घर में परिजनों के साथ बैठकर वह टीवी देख रही थी।

National Hindi News, 01 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पीड़िता की हालत नाजुक: बताया जा रहा है कि आरोपी अश्विनी उर्फ जॉनी ने उसके घर में घुस आया और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा। नितिका ने भागने का प्रयास किया, लेकिन सात गोलियां लगीं, जिससे वह वहीं गिर गई। नितिका के परिजनों को भी गोली मारने की धमकी दी। नितिका को गंभीर हालत में मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Bihar Patna Rains, floods UP Weather Forecast Today Live Updates: बिहार और यूपी में भारी बारिश से हाहाकार, अब तक 130 से अधिक लोगों की मौत

आरोपी ई-रिक्शा पर बैठकर फरार: आरोपी वरदात को अंजाम देने के बाद ई-रिक्शा पर बैठ कर फरार हो गया। कुछ दूर जाने के बाद वह ई-रिक्शा से उतर गन्ने के खेत में घुस गया। इस घटना की जानकारी होते ही एसपी संजीव त्यागी समेत सभी सीओ और जिलेभर की फोर्स मौके पर पहुंच इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है। पुलिस की प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि वह लड़की से एकतरफा प्यार करता था। उसकी शादी कहीं और तय होने से नाराज था।

बता दें कि जॉनी ने पांच दिन पहले ही बढ़ापुर में भाजपा नेता के बेटे व भतीजे की हत्या कर दी थी। पुलिस उसे तलाश रही थी। दावा भी कर रही थी कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Stories
1 कई बार रेप कर जेल गया, सीरियल रेपिस्ट ने 12 साल की बच्ची से फिर की घिनौनी हरकत
2 उत्तर प्रदेश: पति ने साथ रखने से मना किया तो 2 साल के मासूम को गोद में लेकर जिंदा जल गई महिला, दोनों की मौत
3 Delhi: बुजुर्ग महिला के पैर छूकर बोला Thank You, फिर गले से सोने की चेन तोड़कर भाग गए बदमाश
ये पढ़ा क्या?
X