ताज़ा खबर
 

Delhi: तेज रफ्तार गाड़ी ने डेढ़ साल की मासूम को रौंदा, बच्ची की लाश देख बेहोश हो गई मां

तानिया की मां काली मंदिर चौक से पहले सामान खरीद रही थीं। इसी दौरान एक तीन पहिया गाड़ी तेजी से उनकी तरफ आई। वह बेटी को बचाने के लिए सड़क के किनारे की तरफ भागी, लेकिन गााड़ी उनकी बेटी पर चढ़ गई।

कौशाम्बीछह माह के मासूम और दादी की मौत, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली के बुध विहार इलाके में तीन पहिया वाहन के चपेट में आने से डेढ़ साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई। इस हादसे में बच्ची की मां बाल-बाल बच गई। बच्ची की लाश देख वह बेहोश हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव के लिए पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

डेढ़ साल की बच्ची पर चढ़ा तीन पहिया वाहन: पुलिस ने बताया कि डेढ़ साल की तानिया परिवार के साथ शर्मा कॉलोनी बुध विहार इलाके में रहती थी। तानिया की मां अंजू ने पुलिस को बताया कि रविवार शाम 7 बजे वह अपनी बेटी को लेकर बाजार गईं थी। वह काली मंदिर चौक से पहले सामान खरीद रही थीं। इसी दौरान एक तीन पहिया गाड़ी तेजी से उनकी तरफ आई। वह बेटी को बचाने के लिए सड़क के किनारे की तरफ भागी, लेकिन गााड़ी उनकी बेटी पर चढ़ गई।

National Hindi News, 15 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया:  वहां मौजूद लोगों ने आरोपी ड्राइवर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाइ कर हादसे की सूचना पीसीआर को दी। पुलिस मौके पर पहुंच तानिया को बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर विपिन को गिऱफ्तार कर उसकी गाड़ी जब्त कर ली।

विधानसभा चुनाव 2019 Live Updates: उद्धव ठाकरे की रैली के लिए तोड़ दी स्कूल की दीवार, परीक्षा की डेट भी बदल दी

दिल्ली के दूसरे इलाके में भी हुए सड़क हादसे: दिल्ली के मुंडका इलाके में रविवार (13 अक्टूबर) की रात सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायल हो गए। यह घटना रात 11 बजकर 45 मिनट की है। पीसीआर को मेट्रो पिलर नंबर 568 मुंडका इंडस्ट्रियल एरिया के पास हादसा होने की सूचना मिली । पुलिस मौके पर पहुंची तो लाल बत्ती के पास खड़े ट्रक के पीछे एक स्टीम कार घुसी हुई थी। लोगों ने कार सवार तीनों युवको को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मारपीट में कार्रवाई नहीं करने के लिए युवक ने लगाया पुलिस पर आरोप, केरोसीन छिड़क कर थाने में लगाई आग
2 Delhi Metro: कर्ज से परेशान था शख्स, उत्तम नगर पूर्वी स्टेशन की रेलिंग से कूदकर कर ली आत्महत्या
3 दिल्ली: PM मोदी की भतीजी के बाद अब जज के साथ झपटमारी, मोबाइल छीनकर भाग गए बाइक सवार बदमाश
IPL 2020 LIVE
X