ताज़ा खबर
 

दिल्ली में दिनदहाड़े मर्डर: मंदिर के बाहर पति का इंतजार कर रही बुजुर्ग महिला को मार डाला

दिल्ली के पटपड़गंज इलाके में शनिवार की सुबह पति को डायलिसिस के लिए ले जा रही महिला को बाइक सवार हमलावर ने बहुत पास से गोली मारकर हत्या कर दी। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के वक्त पति मंदिर में थे।

Author दिल्ली | Updated: September 21, 2019 2:27 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

राजधानी दिल्ली के पटपड़गंज क्षेत्र में शनिवार सुबह एक महिला को गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के वक्त महिला अपनी कार में बैठी थीं। हमलावर बाइक से आए और बहुत पास से गोली मारकर भाग निकले। सुबह-सुबह इस दुस्साहसिक घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। हमलावरों की पहचान नहीं की जा सकी है। पुलिस, फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है।

अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई थी मौत : पटपड़गंज के मधुविहार इलाके में शनिवार सुबह उषा साहनी (59) अपने पति को डायलिसिस कराने के लिए मैक्स अस्पताल जाने वाली थीं। रास्ते में पति मंदिर में दर्शन करने के लिए चले गए। महिला बाहर अपनी लाल रंग की आई-20 कार में बैठी थीं। इसी दौरान बाइक सवार हमलावर कार के पास पहुंचा और उनको गोली मारकर भाग निकले। आसपास के लोग वहां पहुंचे तो कार में ड्राइविंग सीट पर खून से सनी बॉडी पड़ी हुई थी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम कर रही जांच : आसपास के लोगों की सूचना पर थोड़ी देर में पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली। हमलावर की पहचना के लिए फॉरेंसिक यूनिट और क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की। पुलिस का कहना है कि फॉरेंसिक जांच से हमलावर की पहचान में मदद मिल सकती है।

National Hindi News, 21 September 2019 LIVE Updates: देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

नियमित रूप से डायलिसिस के लिए जाती थीं अस्पताल : शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला अपने पति को नियमित रूप से डॉयलिसिस के लिए मैक्स अस्पताल ले जाती है। शनिवार सुबह उसके पति ने उससे मंदिर के बाहर इंतजार करने को कहा। जैसे ही पति अंदर गए, बाइक सवार हमलावर ने उषा की हत्या कर दी।

गैंगवॉर के बाद फिर वारदात : राष्ट्रीय राजधानी की सड़कों पर हाल ही में हुए गैंगवॉर के बाद हत्या का यह ताजा मामला है। इस महीने की शुरुआत में 40 वर्षीय एक गैंगस्टर की दिनदहाड़े उत्तरी दिल्ली के नरेला इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। शनिवार को अचानक हुई वारदात से कुछ देर के लिए इलाके में सन्नाटा पसर गया। लोग घबड़ाहट में इधर-उधर भागने लगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 चिन्मयानंद और लॉ स्टूडेंट ने 8 महीने में एक-दूसरे को 200 बार की कॉल, जनवरी से अगस्त तक होती रही बातचीत
2 UP: गाजियाबाद में फर्जी महिला SI गिरफ्तार, पुलिसवालों की आंखों में धूल झोंककर 3 दिन से पुलिस लाइन में थी ठहरी
3 चिन्मयानंद की तरह यौन उत्पीड़न में फंस चुके हैं यूपी के कई सियासतदां, कुछ की गुत्थी अब तक अनसुलझी