ताज़ा खबर
 

युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा, पानी मांगा तो चेहरे पर कर दिया पेशाब; VIDEO हुआ वायरल तो एक्शन में आई पुलिस

पिटाई के बाद बुरी तरह तड़प रहे युवक ने जब पानी मांगा तो एक युवक ने उसके चेहरे पर पेशाब कर दिया। यह मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है।

प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर से कुछ किलोमीटर दूर खोरडा के गांव कईपादर में एक युवक को तीन युवाओं ने पेड़ से बांधकर पीटा। पिटाई के बाद बुरी तरह तड़प रहे युवक ने जब पानी मांगा तो एक युवक ने उसके चेहरे पर पेशाब कर दिया। यह मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है।

पेड़ से बांधकर युवक की पिटाई: घटना बुधवार (25 दिसंबर) की है। मीडिया सूत्रों के मुताबिक, कईपादर के तीन युवकों ने बंगीदा गांव के एक युवक को फोन कर उसे मिलने के लिए बुलाया। जब वह युवक कईपादर गांव आया तो उसे तीनों युवकों ने पकड़कर पेड़ से बांध दिया। इसके बाद तीनों ने निर्दयतापूर्वक उसकी पिटाई की। बुरी तरह से घायल युवक ने जब पानी मांगा तो तीन युवकों में से एक ने उसके चेहरे पर पेशाब कर दिया।

National Hindi News 22 December 2019 Live Updates: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

एक युवक गिरफ्तार: ग्रामीणों ने बताया कि प्रेम प्रसंग को लेकर युवकों ने उसको निशाना बनाया था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। खोरडा पुलिस के एसपी अजय प्रताप स्वैन ने कहा कि खोरडा सदर थाने में एक मामला दर्ज हुआ है। इस मामले में एक राजा नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है। अन्य दो आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पीड़ित ने प्रेम-प्रसंग से किया  इनकार: हालांकि आरोपी सौम्य रंजन दास ने प्रेम प्रसंग के मामले से इनकार करते हुए पुलिस को बताया कि 15 अगस्त को कईपादर के कुछ लोगों ने उनके गांव में हंगामा किया तो ग्रामीणों ने उनकी पिटाई की थी। उसी के प्रतिशोध में कईपादर के ग्रामीणों ने पिटाई की है। हालांकि पुलिस ने कहा कि दास का 17 दिसंबर की रात को एक गतिया पलत सिंह के साथ बहस हुई थी और इसके अगले दिन ही पीड़ित की पिटाई की गई थी।

Next Stories
1 यूपी: CAA के खिलाफ प्रदर्शन में फायरिंग, पुलिसकर्मी के बुलेटप्रूफ जैकेट को चीरती हुई वॉलेट में जा धंसी गोली; यूं बची जान
2 Gurugram: 120 kmph की रफ्तार में Mercedes ने मारी जोरदार टक्कर, तीन बाइक सवार बुरी तरह घायल
3 BJP सांसद गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- इंटरनेशनल नंबर से आया था फोन
ये पढ़ा क्या?
X