ताज़ा खबर
 

‘मुझे इग्नोर कर दूसरे से करने जा रही है शादी, कभी ना करना प्यार’; Video रिकॉर्ड कर प्रेमी ने लगा दी ट्रेन के सामने छलांग; मौत

मामले में पुलिस ने कहा कि युवक ने वीडियो में लोगों से प्रेम नहीं करने की सलाह दी है। युवक को यह कहते हुए सुना गया कि उसकी प्रेमिका पिछले एक महीने से उसके पास पैसे नहीं होने के कारण उसे नजरअंदाज कर रही थी।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

ओडिशा के कटक में प्रेमी द्वारा ठुकराने के बाद युवक ने पहले वीडियो रिकॉर्ड किया और फिर ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या कर ली। बता दें कि युवक ने वीडियो रिकॉर्ड कर लोगों से प्रेम न करने की सलाह दी। वीडियो में युवक ने यह आरोप लगाया कि उसके आत्महत्या के पीछे उसकी प्रेमिका है। पुलिस को युवक की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। मौके पर पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है।

क्या है पूरा मामलाः बता दें कि प्रेमिका द्वारा ठुकराने के बाद एक युवक ने रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या कर ली। युवक के फोन से मिले एक वीडियो में उसे यह कहते हुए सुना गया है कि उसकी प्रेमिका ने प्रेम में धोखा दिया है। उस पर अपनी आत्महत्या का आरोप लगाते हुए पैसों के लिए किसी और से शादी करने की बात कही गई है। गौरतलब है कि वह एक लड़की से पिछले तीन साल से संपर्क में था और वह उससे शादी करना चाहता था।

Hindi News Live Hindi Samachar 12 January 2020: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आत्महत्या से पहले प्रेम न करने की दी सलाहः पुलिस के मुताबिक युवक ने वीडियो में लोगों से प्रेम नहीं करने की सलाह भी दी है। युवक को यह कहते हुए सुना गया कि उसकी प्रेमिका पिछले एक महीने से उसके पास पैसे नहीं होने के कारण उसे नजरअंदाज कर रही थी। युवक ने यह भी कहा कि वह अंजान व्यक्ति जैसा उसके साथ बर्ताव करने लगी थी और उसे अकेला भी छोड़ दिया था।

परिवार वालों ने लगाया हत्या का आरोपः मृतक के पिता ने बेटे की हत्या का आरोप उसकी प्रेमिका पर लगाया है। मामले में पिता का कहना है कि घटना से पहले लड़की ने उसे एक एकांत जगह पर बुलाया था। युवक के पिता का आरोप है कि लड़की ने उसकी हत्या की है। पिता ने यह भी कहा कि लड़की से वह खुद बात किए थे और इस रिश्ते के लिए उसके घर में बात करने की भी बात कही थी।

Next Stories
1 Bihar: भारत-नेपाल बॉर्डर पर तैनात SSB जवान ने की 45 मिनट तक ताबड़तोड़ फायरिंग, दागीं 200 से अधिक राउंड गोलियां
2 Gaurav Chandel Murder Case: बिसरख थाने के SO समेत 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड, गौरव चंदेल हत्याकांड में लापरवाही बरतने का आरोप
3 गृहमंत्री ‘अमित शाह’ बन राज्यपाल को किया फोन, फिर की दोस्त को VC बनाने की सिफारिश; आरोपी विंग कमांडर गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X