ताज़ा खबर
 

Odisha: भाभी से मिलने गई Lecturer का रिश्तेदार ने किया रेप, दुखी महिला ने Hostel में फांसी लगा दे दी जान

पीड़िता लेक्चरर अपनी भाभी से मिलने के लिए क्योंझर गई थीं। रात को वह वहीं रुक गईं। आरोप है कि आधी रात के करीब आरोपी शराब के नसे में उनके कमरे में घुसा और उनका बलात्कार कर दिया। इससे लेक्चरर की हालत बिगड़ गई।

Author भुवनेश्वर | Updated: December 2, 2019 5:04 PM
ओडिशा में महिला लेक्चरर से दुष्कर्म, प्रतीकात्मक तस्वीर। (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

ओडिशा के मयूरभंज जिले में फिजिक्स की लेक्चरर के साथ कुछ दिन पहले उनके जानने वाले ने ही दुष्कर्म कर दिया था। पुलिस ने मामले में जब कोई कार्रवाई नहीं की तो दुखी होकर पीड़िता ने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। हालांकि पुलिस का कहना है कि इस केस में मुख्य आरोपी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

भाभी के घर पर हुई घटना : पिछले 20 अक्टूबर को पीड़िता लेक्चरर अपनी भाभी से मिलने के लिए क्योंझर गई थीं। रात को वह वहीं रुक गईं। आरोप है कि आधी रात के करीब आरोपी शराब के नसे में उनके कमरे में घुसा और उनका बलात्कार कर दिया। इससे लेक्चरर की हालत बिगड़ गई। वह बदहवास हो गईं। किसी तरह वह आपबीती अपनी भाभी से बताईं। कुछ दिन बाद वह थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराईं।

Hindi News Today, 02 December 2019 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

लापरवाही पर इंस्पेक्टर निलंबित  : मयूरभंज जिले के पुलिस अधीक्षक के मुताबिक घटना की जांच की जा रही है। अभी तक मुख्य आरोपी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि मामले में लापरवाही बरतने पर इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। घटना में पुलिस के रवैए से दुखी होकर पीड़िता ने अपने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी।

पिता ने कहा आरोपियों ने पीड़िता को मार डाला : उधर, पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने बेटी को धमकी दी थी। लेकिन पुलिस इस पर ध्यान नहीं दी। उनका कहना है कि बेटी ने फांसी नहीं लगाई, बल्कि आरोपियों ने उसे मार डाला। महिलाओं के साथ एक के बाद एक इस तरह की घटनाएं हो रही हैं। अभी हाल ही में एक महिला डॉक्टर के साथ तेलंगाना के साइबराबाद में गैंगरेप किया गया था और बाद में उसकी हत्या कर शव में आग लगा दी गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 राजस्थान: ‘घर में चेन से बांध कर रखा और कई बार किया रेप’, बेटी ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप
2 Delhi: थप्पड़ का बदला लेने के लिए बदमाशों ने युवक को मारा चाकू, मामूली बात पर पहले हुआ था झगड़ा
3 नाबालिग लड़की की हत्या कर लाश से बनाए संबंध, आरोपी गिरफ्तार
जस्‍ट नाउ
X