ताज़ा खबर
 

ग्रामीणों ने बिना यूनिफॉर्म में आए पुलिसकर्मियों पर किया हमला, एक गिरफ्तार

जैसे ही पुलिस की टीम ने एक झोंपड़ी का दरवाजा तोड़ा और संदिग्ध को पकड़ा तो गांववाले बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए। वे उनके रास्ते में आ गए और उन्होंने ‘‘बाहरी’’ लोगों द्वारा किसी तरह की साजिश का संदेह जताया।

Author कटक | Updated: July 25, 2019 2:44 PM
crime news, thief, aadhaar card, shop, store, dehradun, uttarakhand, state news, crime news, hindi newsतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

गलत पहचान के एक मामले में कुछ ग्रामीणों ने कटक के समीप सादे कपड़ों में आयी पुलिस की एक टीम पर हमला कर दिया और उस वाहन को तहस-नहस कर दिया जिसमें बैठकर वे एक नाबालिग लड़की के संदिग्ध अपहरणकर्ताओं का पीछा कर रहे थे। एक अधिकारी ने बताया कि टीम यहां से करीब 20 किलोमीटर दूर गुरुदिझटिया पुलिस थाना इलाके के कपूरसिंह गांव में बुधवार को गई थी। उसे खुफिया सूचना मिली थी कि एक आरोपी उस इलाके में छिपा है जबकि अन्य लोग कथित तौर पर अपहृत लड़की को पड़ोसी अंगुल जिले ले जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि जैसे ही पुलिस की टीम ने एक झोंपड़ी का दरवाजा तोड़ा और संदिग्ध को पकड़ा तो गांववाले बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए। वे उनके रास्ते में आ गए और उन्होंने ‘‘बाहरी’’ लोगों द्वारा किसी तरह की साजिश का संदेह जताया। अधिकारी ने बताया कि उन्होंने जगतपुर पुलिस थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर समेत पुलिसर्किमयों पर हमला किया।

उन्होंने कहा, ‘‘पुलिसकर्मी अपना पहचान पत्र नहीं दिखा पाए जिसके कारण गुस्साएं गांववालों ने कोई नरमी नहीं बरती। झगड़े के दौरान संदिग्ध अपहरणकर्ता मौके से फरार हो गया।’’ जब स्थानीय गुरुदिझटिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तभी बंधक पुलिसर्किमयों को छुड़ाया गया।
पुलिस अधीक्षक, कटक (ग्रामीण) आर बी पाणिग्रही ने कहा कि आईआईसी नाइक की लिखित शिकायत पर गुरुदिझटिया पुलिस ने एक मामला दर्ज किया और पुलिसर्किमयों को अपनी ड्यूटी करने से रोकने के लिए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

Next Stories
1 इंदौरः अर्द्धनग्न अवस्था में घूम रहे मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति की भीड़ की पिटाई
2 यूपीः मुजफ्फरनगर में पड़ोसी ने किया 5 साल की बच्ची से बलात्कार, रोने की आवाज सुन पहुंचे परिजन
3 किसान पिता नहीं जुटा पाया बीटेक की फीस तो नाराज बेटी ने पी लिया जहर, मौत
आज का राशिफल
X