ताज़ा खबर
 

मथुरा में एनआरआई महिला से गैंगरेप! पीड़िता का मेडिकल कराने से इनकार, 2 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, पीड़िता गाइड के साथ मथुरा के गोकुल इलाके में घूमने गई थी। जहां पर गाइड पीड़ित महिला को अपने दोस्त के मसाज पार्लर पर लेकर गया था।

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश की धार्मिक नगरी मथुरा में एक एनआरआई महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला के साथ गैंगरेप की इस घटना को एक गाइड और उसके दोस्त के द्वारा अंजाम दिया गया है! फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है। वहीं पीड़ित महिला ने मेडिकल जांच से इंकार कर दिया है, जिसके चलते जांच प्रभावित होने की आशंका है। खबर के अनुसार, भारतीय मूल की दक्षिण अफ्रीकी महिला, जिसकी उम्र तकरीबन 20 साल के आसपास बतायी जा रही है, अपने रिश्तेदारों के साथ मथुरा वृन्दावन घूमने आयी थी। पीड़िता वृन्दावन में इस्कॉन मंदिर के नजदीक एक गेस्ट हाउस में ठहरी हुई थी। पीड़िता ने मथुरा में घूमने के लिए के गाइड को अपने साथ लिया हुआ था।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, पीड़िता गाइड के साथ मथुरा के गोकुल इलाके में घूमने गई थी। जहां पर गाइड पीड़ित महिला को अपने दोस्त के मसाज पार्लर पर लेकर गया था, जहां गाइड और उसके दोस्त ने एनआरआई महिला के साथ गैंगरेप किया। गैंगरेप के बाद पीड़िता को कुछ परेशानी हुई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसके साथ गैंगरेप का खुलासा हुआ। हालांकि पीड़िता इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहती थी। तब पीड़िता की दोस्त ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पीड़िता की दोस्त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। हालांकि पीड़िता ने मेडिकल कराने से इंकार कर दिया है। फिलहाल शिकायत मिलने पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब भारत में विदेशी या फिर एनआरआई लोगों को निशाना बनाया गया है। हाल ही में एक विदेशी नागरिक को कुछ बदमाशों द्वारा पीटने और उसका मोबाइल छीनने का मामला सामने आया था। बीते साल भी ऐसे कई मामले सामने आए थे, जिनमें एक ग्रीक महिला का मोबाइल और एक बेलारुस की पर्यटक का कैमरा बाइक पर सवार झपटमारों द्वारा छीन लिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App