ताज़ा खबर
 

फ्लाइट में सहयात्री को देखकर मास्टरबेट करने लगा 58 साल का एनआरआई

जानकारी के मुताबिक TK-716 विमान के दिल्ली एयरपोर्ट पर लैडिंग से पहले ही एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ के जवान वहां पहुंच गए। दरअसल महिला ने सुरक्षा कर्मियों को विमान के अंदर से ही युवक की गंदी हरकतों के बारे में डिस्ट्रेस कॉल कर के बतला दिया था।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

इधर दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से एक एनआरआई शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक भारतीय महिला ने रूस के इस शख्स पर विमान में गंदी हरकत करने का आरोप लगाया है। 58 साल के इस शख्स के पास रूस का पासपोर्ट है। महिला का आरोप है कि विमान में यह शख्स उनकी बगल की सीट पर बैठा था। जैसे ही विमान ने इंस्तानबुल से उड़ान भरी यह शख्स हस्तमैथुन करने लगा। टरकिश एयरलाइंस के इस विमान के दिल्ली पहुंचते ही वहां तैनात पुलिस कर्मियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी के मुताबिक TK-716 विमान के दिल्ली एयरपोर्ट पर लैडिंग से पहले ही एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ के जवान वहां पहुंच गए। दरअसल महिला ने सुरक्षा कर्मियों को विमान के अंदर से ही युवक की इस बेहद ही गंदी हरकतों के बारे में डिस्ट्रेस कॉल कर के बतला दिया था। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक महिला के बगल में बैठे इस शख्स ने अचानक ऐसी गंदी हरकत शुरू कर दी। महिला ने इस बारे में क्रू मेंबरों से शिकायत की जिसके बाद इस युवक को दूसरी सीट पर बैठाया गया। सीआईएसएफ के जवानों ने इस युवक को गिरफ्तार करने के बाद उसे दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने इस युवक पर धारा 509 के तहत केस दर्ज किया है।

आपको बता दें कि विमान में कई बार महिलाओं के साथ बदसलूकी करने की खबरें आती रहती हैं। आपको याद दिला दें कि इससे पहले पिछले साल एयर इंडिया के एक विमान में महिला के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया था। इस महिला ने चालक दल के तीन सदस्यों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। महिला ने पुलिस में केस दर्ज कराते वक्त आरोप लगाया था कि विमान कर्मचारी ने विमान में सवार होते समय अवांछित रूप से उसके शरीर को छुआ था।

इसी साल पिछले महीने दिल्ली में ही एक ऊबर कैब ड्राइवर पर महिला यात्री के सामने ही हस्तमैथुन करने का आरोप लगा था। बाद में पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया था। अप्रैल में ही दिल्ली के वसंतकुंज इलाके से एक और खबर आई थी कि एक शख्स 28 साल की महिला के सामने ही मास्टरबेट करने लगा। घटना के मुताबिक रात के वक्त करीब 11.30 बजे इस शख्स ने पीड़ित महिला के घर पर दस्तक दी, जब महिला ने दरवाजा खोला तो वो दरवाजे के बाहर खड़े होकर उसके सामने ही मास्टरबेट करने लगा। पुलिस ने छानबीन के बाद इस शख्स को गिरफ्तार कर लियाथा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App