ताज़ा खबर
 

बिहार: एक दर्जन से ज्‍यादा मामलों के आरोपी की हत्‍या, खबर मिलते ही अस्‍पताल पहुंचे जदयू विधायक

एसपी के मुताबिक नवगछिया कदवा आउटपोस्ट के तहत बाबा बिशु राउत पहुंच पथ के नजदीक खोखा चचेरे भाई रंजीत के साथ पहुंचा तभी मोटरसाइकिल पर पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं।

Murderमृतक खोखा सिंह की अस्पताल में पड़ी लाश को देखने पहुंचे विधायक गोपाल मंडल।

भागलपुर जिले के कोशी दियारा का कुख्यात खोखा सिंह की मंगलवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह ज़िले के गोपालपुर के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार उर्फ गोपाल मंडल का करीबी था। हत्या की खबर पाकर गोपाल मंडल अस्पताल पहुंचे। नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज के मुताबिक खोखा इलाके का शातिर था और उस पर एक दर्जन से ज्यादा अपराध के मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं। अभी तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस सुराग लगा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापे मार रही है।

एसपी के मुताबिक वारदात 26 जनवरी की देर शाम 7-8 बजे का है। उस वक्त नवगछिया कदवा आउटपोस्ट के तहत बाबा बिशु राउत पहुंच पथ के नजदीक खोखा अपने चचेरे भाई रंजीत के साथ पहुंचा था। तभी मोटरसाइकिल पर पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं और फरार हो गए।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों को नवगछिया अनुमंडल अस्पताल ले गए। वहां खोखा सिंह को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जख्मी चचेरे भाई रंजीत का इलाज चल रहा है। खोखा की लाश का बुधवार को पोस्टमार्टम किया गया है।

खोखा पंचगछिया का रहने वाला था और गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल का करीबी था। हत्या की जानकारी मिलते ही वे इसे देखने अस्पताल पहुंचे, जहां परिजनों को ढांढस बंधाई। उन्होंने आरोप लगाया कि खोखा की हत्या रंजिश में की गई है। खोखा ने सामन्तवादियों के खिलाफ हथियार उठाया था। मगर अब वह समाज की मुख्य धारा से जुड़ रहा था। बताते है कि खोखा सिंह गोपाल मंडल के लिए चुनाव में काम भी करता था।

Next Stories
1 पांच साल की बच्ची से रेप, एक से दूसरे पुलिस स्टेशन दौड़ती रही पीड़िता, कोर्ट ने प्रशासन को लगाई फटकार
2 मध्य प्रदेश: 11 साल की लड़की से दुष्कर्म के बाद भाई और चाचा ने काटा गला, अदालत ने माना रेयर ऑफ दि रेयरेस्ट; मिली मौत की सजा
3 68 साल के शख्स ने नाबालिग से किया था रेप, नींद की गोलियां खाकर पीड़िता ने दे दी जान
आज का राशिफल
X