ताज़ा खबर
 

Noida: बच्चा चोरी करके भाग रहा था युवक, महिलाओं ने पकड़ लिया और खंभे से बांध चप्पलों व डंडों से पीटा

बच्चे का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए लोगों ने युवक की जमकर पिटाई करने के साथ ही उसे खंभे से बांध दिया।

नोएडा में भीड़ ने युवक को पीटा फोटो सोर्स- @WeUttarPradesh

देश के कई हिस्सों से भीड़ द्वारा कथित तौर पर बच्चा चोरी करने वालों की पिटाई करने की खबरें सामने आती रहती हैं। ऐसा ही ताजा मामला दिल्ली से सटे नोएडा से आया है, जहां बच्चे का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए लोगों ने कथित अपहरणकर्ता की जमकर पिटाई करने के साथ ही उसे खंभे से बांध दिया। यह घटना सेक्टर 39 की बताई जा रही है। बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश के सागर में भी एक महिला की भीड़ ने बच्चा चोरी का आरोप लगाकर जमकर धुनाई की थी। जबकि बाद में पता चला कि महिला मानसिक रूप से बीमार थी।

क्या है मामला: UttarPradesh.ORG News की खबर के मुताबिक, सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के छलेरा इलाके में लोगों ने एक युवक को खंभे से बांध दिया और फिर उसकी जमकर पिटाई की। आरोप है कि युवक एक बच्चे का अपहरण कर भागने की कर रहा था। लेकिन इस दौरान पड़ोसियों ने उसे पकड़ लिया और खंभे से बांध दिया। इस दौरान महिलाओं ने भी आरोपित की जमकर पिटाई की। कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना: बता दें कि भीड़ की हिंसा की खबरें कई जगहों से आ रही हैं। ऐसे ही मध्य प्रदेश के सागर में एक महिला की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी। आरोप लगा कि महिला दो बच्चों को चुराने आई थी। हालांकि कुछ लोगों का कहना  है कि महिला मानसिक रूप से बीमार है। इस दौरान भीड़ ने महिला के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुंबई: डिलिवरी ब्वॉय बन घर में घुसा युवक, 9 साल की मासूम को बना डाला अपनी हवस का शिकार
2 बिल्ली के बच्चों को मार पकाकर खा गया, FIR दर्ज
3 Triple Talaq: शौहर से पैसे मांगे तो बोला- तलाक, तलाक तलाक, 6 बच्चों की मां को घर से निकाला