ताज़ा खबर
 

Noida: ‘धूम 2’ की तर्ज पर लूटपाट करने वाला छात्र गिरफ्तार, गर्लफ्रेंड पर पैसे खर्च करने के लिए करता था चोरी

नोएडा थाना सेक्टर 20 पुलिस ने बीएससी की पढ़ाई कर रहे एक छात्र को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक यह छात्र अपनी प्रेमिका पर पैसे खर्च करने के लिए लूटपाट करता था।

Author नोएडा | Published on: July 17, 2019 4:43 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

फिल्म ‘धूम2’ की तर्ज पर लूटपाट करने वाले बीएससी के एक छात्र को नोएडा थाना सेक्टर 20 पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया । छात्र के पिता जालंधर (पंजाब) के एक नामी समाचार पत्र में संपादक हैं। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार किए गए छात्र ने पुलिस को बताया कि वह अपनी प्रेमिका पर पैसे खर्च करने के लिए लूटपाट करता था। नोएडा के थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि मंगलवार (16 जुलाई) रात गश्त पर निकली थाना पुलिस ने खुफिया जानकारी के आधार पर सेक्टर19 स्थित ‘इंडो गोल्फ अस्पताल’ के पास से आगरा के रहने वाले अभिषेक उपाध्याय को गिरफ्तार किया।

महिला मित्र पर पैसे खर्चने के लिए की लूटपाटः प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह ने बताया कि उसके पास से पुलिस ने सोने की 10 चेन, 2000 नगद और लूट में इस्तेमाल की जाने वाली वाली हाई स्पीड मोटरसाइकिल, बाइक गियर्स बरामद किए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने महिला मित्र पर पैसे खर्च करने के लिए लूटपाट करने की बात कही। उसकी प्रेमिका आगरा के एक प्रतिष्ठित कॉलेज में पढ़ाई कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी भी आगरा के एक कॉलेज से बीएससी की पढ़ाई कर रहा है और अभी नोएडा सेक्टर 12 में रह रहा था।

National Hindi News, 17 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

100 से अधिक लूट की वारदात अंजाम देने की बात स्वीकारीः प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि उसने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में 100 से अधिक लूट की वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। आरोपी ने बताया कि उसके पिता जालंधर के एक नामी अखबार में संपादक पद पर कार्यरत हैं। गिरफ्तार बदमाश अपनी हाई स्पीड मोटरसइकिल पर बाइक गियर पहनकर लूट करने निकलता था। वह फिल्म ‘धूम 2’ की तर्ज पर लूटपाट करता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सड़क किनारे पेशाब कर रहा था 19 साल का लड़का, मना करने पर नहीं माना तो कर दी हत्या
2 हिरासत में भेजा गया हाफिज सईद, बड़ी लंबी है आतंकवादी के गुनाहों की लिस्ट
3 पहले मां को पीट-पीट कर घर से निकाला, फिर पिता और दादा ने मासूम का गला घोंट गंगा के पास दफनाया