ताज़ा खबर
 

Noida: रागिनी गायिका की गोली मारकर हत्या, ताबड़तोड़ फायरिंग कर भाग गए बदमाश

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 25 वर्षीय गायिका सुषमा को बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने थाना बीटा-2 क्षेत्र के मित्रा सोसाइटी के पास रात को गोली मार दी।

नोएडा | October 2, 2019 7:47 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के नोएडा में थाना बीटा- 2 क्षेत्र के मित्रा सोसाइटी के पास मंगलवार ( 1 अक्टूबर) रात दो बदमाशों ने एक रागिनी गायिका के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक रागिनी गायिका मूल रूप से बुलंदशहर के जहांगीरपुरी कस्बे की रहने वाली थी।

सोसाइटी के पास मारी गोलीः वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतम बुद्ध नगर वैभव कृष्ण ने बताया कि 25 वर्षीय गायिका सुषमा को बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने थाना बीटा-2 क्षेत्र के मित्रा सोसाइटी के पास मंगलवार रात को गोली मार दी। उपचार के लिए उन्हें ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। साथ ही उन्होंने जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ने का भरोसा भी दिलाया।

पहले भी हुआ था जानलेवा हमलाः  पुलिस अधीक्षक ने बताया की 19 अगस्त 2019 को बुलंदशहर के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र अंतर्गत मेहसाणा गांव में जब वह एक कार्यक्रम में गाने गई थी, तब भी उन पर जानलेवा हमला हुआ था। इस संबंध में थाना कोतवाली देहात जनपद बुलंदशहर में एक मामला दर्ज कराया गया था। साथ ही पुलिस सुरक्षा की मांग भी की थी।

मुकदमें के सिलसिले में गई थी बुलंदशहरः उन्होंने बताया कि वह आज (मंगलवार) को बुलंदशहर में पुलिस से मुकदमें के सिलसिले में मिलने गई थीं। जब वह बुलंदशहर से लौटकर आईं, तो थाना बीटा- 2 क्षेत्र में मित्रा सोसायटी के पास उन पर हमला हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।जानकारी के मुताबिक गायिका रागिनी का चार साल पहले अपने पति से तलाक हो गया था। इसके बाद वह ग्रेटर नोएडा में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहीं थी।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Next Stories
1 2600 किलो प्याज की चोरी! पुलिस और स्थानीयों ने इलाके में शुरू की नाइट पेट्रोलिंग
2 Mumbai: चार साल के बेटे को बेरहमी से पीट रहा था पति, पत्नी ने वीडियो बनाकर किया वायरल, गिरफ्तार
3 पिता पर आरोप- दुष्‍कर्म कर बेटी को बनाया छह बच्चों की मां, उन बच्चों का भी किया यौन शोषण
ये पढ़ा क्या?
X