ताज़ा खबर
 

Noida: नाले में प्रॉपर्टी डीलर का शव मिलने से हड़कंप, क्रेन की मदद से कार समेत डेड बॉडी को निकाला गया बाहर

Noida Crime News: नाले में प्रॉपर्टी डीलर का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। मृतक के परिजन इसे हत्या मान रहे हैं।

Author नोएडा | Updated: October 31, 2019 3:22 AM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Noida Crime News: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में आमका गांव के पास एक प्रॉपर्टी डीलर का शव गहरे नाले में पड़ा मिला। शव मिलने की खबर मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया।  थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार शाम को पुलिस को सूचना मिली थी कि गहरे नाले में एक कार गिरी है तथा उसके पास ही एक व्यक्ति का शव पड़ा है।

पुलिस का बयान:  थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की सहायता से कार को बाहर निकलवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि मृतक की शिनाख्त नवादा गांव निवासी धर्मपाल के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि मृतक प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। वह शराब पीने का आदी था।

हत्या या हादसा: थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथमदृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शराब के नशे में धर्मपाल कार चला रहा था तथा उसकी कार अनियंत्रित होकर गहरे नाले में गिर गई। मृतक कार से बाहर निकला, लेकिन नाले में पानी ज्यादा होने की वजह से वह डूब गया और उसकी मौत हो गई। वहीं मृतक के परिजन इसे हत्या मान रहे हैं।

जांच जारी: थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा। उन्होंने बताया कि अगर मृतक के परिजन किसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हैं, तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी।

Next Stories
1 Delhi: महिला और पुरुष भिखारियों ने मिलकर की बच्चा चोरी की कोशिश, लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले
2 गाय को जहर देने का आरोप में चाचा-भतीजे के बीच खूनी संघर्ष, लाठी-डंडों से पीटकर एक को मार डाला
3 UP: हिरासत में आरोपी की मौत पर बवाल, पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा; परिवार वालों का आरोप- जहर खिलाकर मारा
ये पढ़ा क्या?
X