ताज़ा खबर
 

नोएडा: जुए के अड्डे पर पुलिस ने मारा छापा, बदमाश बोले- प्रभु आपकी कृपा से सब काम हो रहा है

उत्तर प्रदेश के नोएडा (गौतम बुद्ध नगर) में पुलिस ने जुए के एक अड्डा पर छापेमारी की। जांच में पता चला कि यह अड्डा स्थानीय थाने के पुलिसकर्मियों की मदद से चल रहा था। इसके बाद एसएसपी ने बरौला चौकी प्रभारी सहित 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। जानकारी के मुताबिक, यह अड्डा नोएडा के […]

Author नोएडा | Published on: September 11, 2019 3:03 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के नोएडा (गौतम बुद्ध नगर) में पुलिस ने जुए के एक अड्डा पर छापेमारी की। जांच में पता चला कि यह अड्डा स्थानीय थाने के पुलिसकर्मियों की मदद से चल रहा था। इसके बाद एसएसपी ने बरौला चौकी प्रभारी सहित 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। जानकारी के मुताबिक, यह अड्डा नोएडा के थाना सेक्टर-49 स्थित बरौला गांव में चल रहा था।

यह है मामला: थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में 27 अगस्त को पुलिस ने छापा मारकर जुए के अड्डे का पर्दाफाश किया था। इस मामले में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया था। साथ ही, उनके पास से 1,11,000 रुपए बरामद किए थे।

National Hindi Khabar, 11 September 2019 LIVE News Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बदमाशों ने पुलिस की मिलीभगत का खुलासा किया: सूत्रों के मुताबिक, छापेमारी के दौरान पुलिस के संज्ञान में यह बात आई कि उक्त अड्डा पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से चल रहा था। बताया जाता है कि इसकी जानकारी खुद बदमाशों ने पूछताछ के दौरान दी थी। इस मामले की जांच नगर पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल को सौंपी गई। उनकी रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया।

मीडिया प्रभारी ने दी यह जानकारी: एसएसपी के मीडिया प्रभारी राकेश भदौरिया ने बताया कि 27 अगस्त को बरौला गांव में एक सूचना के आधार पर छापेमारी की गई थी। छापेमारी के दौरान पता चला था कि जुए का अड्डा बरौला चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से चल रहा था।

एसएसपी ने की कार्रवाई: उन्होंने बताया कि नगर पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बरौला चौकी पर तैनात उप-निरीक्षक नीरज कुमार, कॉन्स्टेबल आबिद हुसैन और कॉन्स्टेबल नीरज कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। इस मामले में विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पटना: लिव इन कपल WhatsApp पर तस्वीरें भेज ग्राहक बुला 1 घंटे का वसूलते थे 5,000 रुपया, हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
2 स्कूल में गंदा काम करते रंगेहाथ धराया टीचर, लोगों ने जमकर पीटा
3 तमिलनाडु: तीसरी शादी करने के लिए दुल्हन ढूंढ रहा था शख्स, दोनों पत्नियों ने बीच सड़क पर सैंडल से उतारा ‘भूत’