ताज़ा खबर
 

Noida: कार सवार बदमाशों ने गौर सिटी से किडनैप कीं 2 लड़कियां, रेहड़ी वाले ने रोका तो पिस्टल से फोड़ डाला सिर

कार में चारों बदमाशों ने युवतियों के साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। युवतियों के शोर मचाने पर पास में ही रेहड़ी लगाने वाले शख्स ने युवतियों को बचाने की कोशिश की। लेकिन बदमाशों ने उसको पिस्टल की बट मारकर घायल कर दिया।

Author नोएडा | Updated: August 12, 2019 1:58 PM
policeप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी के पास दो युवतियों को हथियार के बल पर जबरन कार में डाल कर ले जा रहे चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि जब एक रेहड़ी वाले ने युवकों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पिस्टल की बट से हमला कर उसे घायल कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी से फ़ैल गई थी, जिसके पुलिस ने कुछ ही देर में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला: थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज पाठक ने बताया कि गौर सिटी सोसाइटी में दो युवतियां ब्यूटी पार्लर का काम सीखने जाती हैं। रविवार रात 9 बजे के करीब दोनों युवतियां सोसाइटी से निकल कर अपने घर जा रही थी। तभी एक कार से वहां आए अविनाश शर्मा, नितिन तोमर, कमल और भार्गव ने पिस्टल दिखा कर दोनों युवतियों को जबरन कार में बैठा लिया। पाठक के अनुसार, कार में चारों ने युवतियों के साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। युवतियों के शोर मचाने पर पास में ही रेहड़ी लगाने वाले अंकित यादव नामक व्यक्ति ने पुलिस को फोन किया और खुद भी युवतियों को बचाने की कोशिश की। थाना प्रभारी ने बताया कि चारों युवकों ने अंकित को पीटा तथा पिस्टल की बट से उसके सिर पर वार कर उसे घायल कर दिया।

National Hindi News, 12 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

आरोपी गिरफ्तार: प्रभारी निरीक्षक मनोज पाठक ने बताया कि इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि चारों आरोपी गाजियाबाद के रहने वाले हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार अविनाश शर्मा के पास से उसकी लाइसेंसी पिस्टल तथा घटना में प्रयुक्त कार बरामद हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तेलंगाना: बाइक से घुमाने ले जाने के बहाने नाबालिग से गैंगरेप, पीड़िता ने कर ली सुसाइड
2 Facebook Live कर इंजीनियर ने लगा ली फांसी, वीडियो से मची सनसनी
3 UP: बच्चा चोरी के शक में युवक को हाथ-पैर बांध किया निर्वस्त्र, फिर पीट-पीटकर कर दिया अधमरा