ताज़ा खबर
 

Noida: बिना हेलमेट पुलिसकर्मियों को टोका तो बीच सड़क पत्रकार को लाठी-डंडों से पीटा, रात भर कोतवाली में बैठाए रखा

Noida Police: पीड़ित ने बताया कि मारपीट के बाद पुलिसकर्मी वहां से चले गए और थोड़ी देर बाद इन दोनों पुलिसकर्मियों के साथ कार में सवार होकर तीन अन्य पुलिसकर्मी आ गए। इसके बाद पांचों पुलिसकर्मियों ने मिलकर पहले मेट्रो स्टेशन के नीचे सड़क पर लाठी-डंडों से दोनों की पिटाई की।

Author नोएडा | Published on: September 21, 2019 8:33 AM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

Noida Police: उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर-18 में बाइक पर गलत दिशा से आ रहे पुलिसकर्मियों को टोकना एक पत्रकार को भारी पड़ गया और नाराज पुलिस वालों ने कथित तौर पर पत्रकार की जमकर पिटाई की और उसे रातभर थाने में रखा। वहीं एसएसपी ने इस मामले में जांच के आदेश दिये हैं। दिल्ली निवासी पीड़ित राहुल कादयान एक समाचार चैनल में पत्रकार हैं।

क्या है मामला: पत्रकार ने बताया कि गुरुवार की रात वह अपने दोस्त राजीव श्रीवास्तव के साथ सेक्टर-18 आए थे। दोनों रात में सेक्टर-18 मेट्रो स्टेशन के नीचे कैब के इंतजार में खड़े थे। इसी दौरान बाइक सवार दो पुलिसकर्मी गलत दिशा से बगैर हेलमेट पहने तेजी से जा रहे थे। इस पर राहुल ने पुलिसकर्मियों को टोक दिया कि देख के चलाइए, मार देंगे क्या। इसके बाद दोनों पुलिसकर्मी राहुल के पास पहुंचे, तो राहुल ने अपना परिचय दिया। तभी दोनों पुलिसकर्मियों ने राहुल व राजीव के साथ मारपीट शुरू कर दी। पुलिसकर्मियों की पिटाई में पत्रकार का मोबाइल भी टूट गया।

National Hindi News, 21 September 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

रातभर कोतवाली में रखा: पीड़ित ने बताया कि मारपीट के बाद पुलिसकर्मी वहां से चले गए और थोड़ी देर बाद इन दोनों पुलिसकर्मियों के साथ कार में सवार होकर तीन अन्य पुलिसकर्मी आ गए। इसके बाद पांचों पुलिसकर्मियों ने मिलकर पहले मेट्रो स्टेशन के नीचे सड़क पर लाठी-डंडों से दोनों की पिटाई की। इस दौरान राजीव वहां से किसी तरह निकल गया। पुलिसकर्मी राहुल को सेक्टर-18 पुलिस चौकी ले गए। वहां भी पुलिस वालों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। पुलिस वालों ने लाठी मारकर उसका मोबाइल तोड़ दिया। इसके बाद उसे रात भर कोतवाली सेक्टर-20 में रखा और सुबह वहां से छोड़ दिया गया।

पुलिस का बयान: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतमबुद्ध नगर वैभव कृष्ण ने बताया कि इस प्रकरण की जांच क्षेत्राधिकारी प्रथम श्वेताभ पांडे से कराई जा रही है। जांच के बाद अगर पुलिस वाले दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। नोएडा मीडिया क्लब ने पत्रकारों के साथ पुलिसकर्मियों द्वारा की गई मारपीट पर गहरी नाराजगी व्यक्त की गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 चिन्मयानंद पर क्यों नहीं लगी धारा 376, मर्सिडीज से क्यों भेजा जेल; रेप का आरोप लगाने वाली युवती का सवाल
2 Hyderabad: जादू-टोने के शक में ऑटो ड्राइवर को पहले कुल्हाड़ी से काटा, फिर जिंदा जला दिया
3 SIT का दावा, स्वामी चिन्मयानंद ने कबूला जुर्म, कहा- अपने किए पर शर्मिंदा हूं