ताज़ा खबर
 

Noida: दादी का इलाज कराने आई युवती से अस्पताल में रेप, मुंह खोलने पर दी Video वायरल करने की धमकी

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता अश्लील वीडियो की बात सुन कर डर गई और ससुराल चली गई। उन्होंने बताया कि चार नवंबर को पीड़िता ने पति को आपबीती बताई और फिर उन दोनों ने फरीदाबाद के महिला थाने में शिकायत की।

Author नोएडा | Published on: November 13, 2019 2:13 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर के एक निजी अस्पताल में कार्यरत एक पुरुष नर्स ने, अपनी दादी का उपचार कराने आई एक महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। इस पुरुष नर्स की पहचान रजत नाम से हुई है।

युवती को नशीली दवा पिलाई:  थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बुधवार को बताया कि मामले में दर्ज शिकायत के अनुसार, अलीगढ़ निवासी युवती की शादी फरीदाबाद में हुई है। उन्होंने बताया कि युवती जून में अपनी दादी को उपचार के लिए नोएडा के सेक्टर 27 स्थित विनायक अस्पताल आई थी। उन्होंने बताया कि इलाज के दौरान, अस्पताल के एक पुरुष नर्स रजत मलिक ने दादी को नींद की गोली दी तथा शीतल पेय में मिला कर नशीली दवा युवती को पिला दी।

Hindi News Today, 13 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

अस्पताल में युवती के साथ रेप:  शिकायत के हवाले से चौहान ने बताया कि आरोपी ने महिला से अस्पताल के एक कमरे बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि सुबह जब महिला को अपने साथ हुई घटना का एहसास हुआ तो, उसने रजत से शिकायत की। रजत ने उसे धमकी दी कि उसने घटना का वीडियो बनाया है और पीड़िता के मुंह खोलने पर वह वीडियो को सार्वजनिक कर देगा।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया:  थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता अश्लील वीडियो की बात सुन कर डर गई और ससुराल चली गई। उन्होंने बताया कि चार नवंबर को पीड़िता ने पति को आपबीती बताई और फिर उन दोनों ने फरीदाबाद के महिला थाने में शिकायत की। चौहान ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस ने मामले को जांच के लिए थाना सेक्टर 20 भेजा। उन्होंने बताया कि बीती रात को थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आज सुबह आरोपी को हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Ayodhya Verdict: भगवान राम की विवादित फोटो WhatsApp पर की शेयर, UP पुलिस ने मुस्लिम युवक को गिरफ्तार कर भेजा जेल
2 West Bengal: बांग्लादेशी कारोबारी से लूट, किडनैप कर फिरौती में लिए 50 लाख रुपए; यूं बयां किया दर्द
3 Rajasthan: केंद्रीय मंत्री के काफिले पर कांग्रेसियों ने किया पथराव, बाल-बाल बचे हनुमान बेनीवाल; चकनाचूर हो गए गाड़ी के शीशे
जस्‍ट नाउ
X