ताज़ा खबर
 

नोएडा: पहले शराब पिलाई, फिर युवक को पीटकर मार डाला, गुस्साए लोगों को समझाने पहुंची पुलिस पर भी हुआ हमला!

गंभीर हालत में उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान आज सुबह उसकी मौत हो गई।

Author नोएडा | Updated: August 23, 2019 12:12 PM
जेवर में एक युवक को शराब पिलाकर, चार लोगों ने की हत्या ! प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के जेवर कस्बे में रहने वाले एक युवक की चार लोगों ने कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना से आक्रोशित युवक के परिजनों ने  बृहस्पतिवार की रात को जेवर कस्बे में जाम लगाकर जमकर तोड़फोड़ की। एसपी (ग्रामीण) रणविजय सिंह ने बताया कि मूल रूप से जनपद अलीगढ़ का रहने वाला दीपक कस्बा जेवर में रहकर अपना व्यवसाय करता था। गत 18 अगस्त की रात को शराब पीने के दौरान उसका सतीश, मुनेंद्र, कुलदीप और रविंद्र से विवाद हो गया। इन लोगों ने दीपक की जमकर पिटाई की। पिटाई के दौरान उसके सिर में चोट आ गई।

उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान आज सुबह उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद मृतक के परिजन शव को लेकर अलीगढ़ जा रहे थे, जैसे ही वे लोग कस्बा जेवर में पहुंचे मृतक के परिजनों और परिचितों ने उसके शव को कस्बा जेवर चौराहे पर रखकर हंगामा करना शुरू कर दिया।

एसपी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया, तो वे उग्र हो गए, तथा उन्होंने पुलिसर्किमयों के साथ मारपीट की। पुलिस वैन पर पथराव कर शीशा तोड़ दिया।

एसपी ने बताया कि मृतक के परिजनों ने आरोपियों सतीश, मुनेंद्र, कुलदीप और रविंद्र को नामित करते हुए हत्या का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी सतीश और मुनेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस पर पथराव करने और जाम लगाने के मामले में 15 लोगों को नामित करते हुए डेढ़ सौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पति का गला काट पेड़ पर लटका दिया, प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने रची खौफनाक साजिश
2 मुंबईः दूसरी बेटी हुई तो नाखुश महिला ने पति को चाकू से गोद डाला, बोली- सुसाइड कर लिया
3 रात में लड़कियों से कराते थे न्यूड कॉल, App पर Online रैकेट चलाने वाले पकड़े गए