ताज़ा खबर
 

Noida: मेरठ के रहने वाले युवक पर सेक्टर-60 में ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां, यू-फ्लेक्स में सुपरवाइजर था मृतक

सोमवार (22 जुलाई) की सुबह करीब साढ़े आठ बजे उक्त शख्स अपनी कंपनी से काम खत्म करके घर के लिए निकल रहा था। कंपनी के गेट के पास ही अज्ञात व्यक्तियों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।

Author नोएडा | July 22, 2019 2:32 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स:इंडियन एक्सप्रेस )

देश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। सोमवार (22 जुलाई) की सुबह सरेआम एक कंपनी के सुपरवाइजर को गोलियों से भून दिया गया। इस घटना में युवक को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कंपनी के गेट से निकलते ही चलीं गोलियांः डीएसपी (सिटी) पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि मेरठ जिले के मवाना क्षेत्र का रहने वाला इमरान (28 वर्ष) नोएडा के सेक्टर-60 स्थित यू-फ्लेक्स कंपनी में सुपरवाइजर था। सोमवार (22 जुलाई) की सुबह करीब साढ़े आठ बजे उक्त शख्स अपनी कंपनी से काम खत्म करके घर के लिए निकल रहा था। कंपनी के गेट के पास ही अज्ञात व्यक्तियों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।

National Hindi News, 22 July 2019 LIVE Updates: दिनभर की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

जांच के लिए बनीं चार टीमेंः सिंह के अनुसार, गंभीर हालत में इमरान को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतक के परिजनों को वारदात की सूचना दी जिसके बाद वे मेरठ से नोएडा आए। सिंह ने बताया कि पुलिस की 4 टीमें बनाकर घटना की जांच की जा रही है।

लगातार बढ़ रहा अपराध का ग्राफः नोएडा में सरेआम गोलीबारी का यह पहला मामला नहीं है। सेक्टर 62 और ममूरा के इलाके में ही पिछले कुछ दिनों में कई मामले सामने आ चुके हैं। पीसीआर की लगातार गश्त के बावजूद अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा।

Bihar News Today, 22 July 2019: बिहार से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 UP: कांवड़ यात्रा के रास्ते पर एक प्राइवेट स्कूल में बम ब्लास्ट, डेटोनेटर, 300 मीटर लंबा तार और विस्फोटक बरामद
2 लड़की को गोली मार उतारा मौत के घाट, भीड़ ने कर डाला खूनी ‘इंसाफ’
3 Maharashtra: दुबई में होटल चलाने वाले बिजनेसमैन की ठाणे के होटल में बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, बंधे थे मृतक के हाथ और पैर