ताज़ा खबर
 

Noida: सिलिकॉन सिटी में परिजनों के सामने 15वीं मंजिल से गिरी 11वीं की छात्रा, तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

नोएडा में एक छात्रा के 15वीं मंजिल से गिरने की बात सामने आई है। बता दें कि छात्रा के गिरने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Author नोएडा | October 23, 2019 1:19 PM
crime newsप्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक छात्रा के 15वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई है। बता दें कि सोसाइटी की 15वीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से उसकी मौत हुई है। यह घटना मंगलवार (22 अक्टूबर) की रात की है। बताया जा रहा है कि छात्रा 11 वीं कक्षा में पढ़ती थी। थाना सेक्टर 49 के पुलिस ने बताया कि छात्रा को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौत के कारणों का पता नहीं चल पायाः थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बुधवार (23 अक्टूबर) को बताया कि छात्रा सेक्टर 76 के आम्रपाली सिलिकॉन सिटी की रहने वाली है। पुलिस के अनुसार, छात्रा के 15वीं मंजिल से किन परिस्थितियों में गिरि है इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। घटना के वक्त छात्रा के परिवार वाले घर पर ही थे। उसके पिता का नाम प्रशांत शर्मा है। पुलिस ने छात्रा की पहचान 16 वर्षीय रिया शर्मा के रुप में की है।

Hindi News Today, 23 October 2019 LIVE Updates

घटना के वक्त परिवार वाले मौजूद थेः शर्मा के अनुसार, घटना के बाद रिया को गंभीर हालत में उसके पिता ने नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया था। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने छात्रा की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच जारी है। मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के समय घर पर मृतका की मां, दादी और छोटा भाई थे। पुलिस घर वालों के साथ पड़ोसियों से पूछताछ भी कर रही है।

अन्य मामलेंः नोएडा में ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार, सेक्टर 61 की इंद्रप्रस्थ सोसायटी में एक छात्र के गिर जाने से उसकी मौत हो गई। मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि छात्रा को चाकू मारने के बाद छात्र ने फ्लैट से कूदकर अपनी जान दे दी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kamlesh Tiwari Murder: जबड़े से लेकर छाती तक 15 बार गोदा, डिलीवरी ब्वॉय और मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव थे हत्यारे
2 Bihar: अब मोतिहारी के गर्ल्स शेल्टर होम से भागीं 4 लड़कियां, इनमें एक प्रेग्नेंट
3 कॉल करके कहा- 100 रुपए भेजो तो हो जाएगी KYC, 4 लोगों से ठग लिए 22 लाख
IPL 2020
X