ताज़ा खबर
 

Noida: लिफ्ट के बहाने कार सवार युवक से लूट, जमकर पीटने के बाद दिए बिजली के झटके

Noida Crime News: पुलिस के मुताबिक एटीएम से सिर्फ 4500 रुपए ही निकल पाने पर बदमाशों ने कार सवार युवक को बिजली का झटका भी दिया। बाद में वे पीड़ित को ग्रेटर नोएडा के बिसरख इलाके में छोड़ कर भाग गए।

Author नोएडा | Published on: September 6, 2019 6:14 AM
crimeप्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के थाना फेस- 2 क्षेत्र में दो बदमाशों ने कार सवार एक युवक से लिफ्ट लेकर करीब ढाई घंटे तक उसे बंधक बनाए रखा और उसके पास से नकदी, मोबाइल फोन और एटीएम कार्ड लूट लिये। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। थाना प्रभारी फरमूद अली पुंडीर ने बताया कि इस सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश के लिए टीमें बना दी गई हैं।

क्या था मामला: पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाशों ने अस्पताल में भर्ती किसी मरीज को देखने जाने के बहाने कार सवार सुमित भाटिया से लिफ्ट मांगी थी, जो एक निजी कंपनी में काम करते हैं। इसके बाद उसे बंधक बना लिया। पुलिस के मुताबिक एटीएम से सिर्फ 4500 रुपए ही निकल पाने पर बदमाशों ने कार सवार युवक को बिजली का झटका भी दिया। बाद में वे पीड़ित को ग्रेटर नोएडा के बिसरख इलाके में छोड़ कर भाग गये।

पहले भी ऐसा मामला आया था सामने: बता दें कि कुछ दिन पहले ही नोएडा के गौर सिटी के पास से दो युवतियों को हथियार के बल पर कार से किडनैप करने का मामला सामने आया था। यह वारदात उस समय हुई थी जब रात को दोनों युवती अपने घर जा रही थी, तभी कार सवार चार बदमाशों ने उन्हें पिस्टल दिखाते हुए अपनी गाड़ी में भर लिया और रास्ते में अश्लील हरकत करने लगे। इस दौरान जब एक रेहड़ी वाले ने युवतियों को बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने पिस्टल की बट से उसका सिर फोड़ दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 INX Media Case P Chidambaram: तिहाड़ में कटी पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम की रात, 14 दिन रहेंगे जेल के अंदर; पढ़ें पूरा घटनाक्रम
2 Amity Fighting Case: कोर्ट ने ‘गुंडे’ बुलाकर पिटवाने वालीं लड़कियों के 3 दोस्तों को पुलिस हिरासत में भेजा, रॉड-पत्थरों से की थी पिटाई
3 खाना बनाने को लेकर सास से हुई लड़ाई, बहू ने फांसी लगाकर दे दी जान, डेढ़ साल पहले ही हुई थी शादी