ताज़ा खबर
 

नोएडा : बदमाशों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, 4 दिन पहले ही हुई थी शादी

नोएडा में अज्ञात बदमाशों द्वारा रविवार की रात एक 30 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि चार दिन पहले ही युवक की शादी हुई थी।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

नोएडा के जारचा थाना एरिया में अज्ञात बदमाशों ने रविवार रात एक युवक (30) को पीट-पीटकर मार डाला। हत्या करने के बाद बदमाशों ने युवक के शव को गांव के ही तालाब में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि चार दिन पहले ही युवक की शादी हुई थी।

जानकारी के मुताबिक, एनसीआर क्षेत्र नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र के छोलस गांव निवासी ज्ञानी (30 वर्ष) की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। इस वारदात को युवक के गांव में ही अंजाम दिया गया, जिसके बाद शव को गांव के तालाब में फेंक दिया गया। पुलिस के मुताबिक, शव को देखकर यह प्रतीत होता है कि युवक को पीट-पीटकर मार डाला गया। युवक की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं, उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

National Hindi News, 08 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

4 दिन पहले हुई थी शादी : दादरी पुलिस के डीएसपी अवनीश कुमार ने बताया कि 4 दिन पहले ही मृतक ज्ञानी की शादी हुई थी। ज्ञानी की पत्नी इस सदमे से अपना दिमागी संतुलन खो बैठी है। दादरी सीओ ने बताया कि युवक का शव रविवार सुबह उसके घर के पास स्थित तालाब में मिला। शव को प्रथमदृष्टया देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हत्या पीट-पीटकर की गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

नहीं थम रहीं अपराध की घटनाएं : बता दें कि नेशनल कैपिटल रीजन (एनसीआर) में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। बदमाश आए दिन इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, जिससे आम लोगों के बीच डर का माहौल है। लोग पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठा रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: हथियारबंद बदमाशों से अकेले भिड़ गया बैंक का गार्ड, भागने के लिए कर दिया मजबूर
2 कलबुर्गी के कत्‍ल के लिए सनातन संस्‍था से जुड़े कारोबारी के बागान में लगा था ट्रेनिंंग कैंप
3 पत्नी के किडनैप व रेप की शिकायत करने गए पति को मिला था थर्ड डिग्री का टॉर्चर, DGP बोले- आरोपी पुलिसकर्मियों को भेज दो जेल