ताज़ा खबर
 

खाना बनाने को लेकर सास से हुई लड़ाई, बहू ने फांसी लगाकर दे दी जान, डेढ़ साल पहले ही हुई थी शादी

आरती घर पर अकेली थी उसने कमरे में जाकर पंखे से दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दवा लेकर जब सास और नंद वापस लौटीं तो दरवाजा अंदर से बंद था।

Author कानपुर | Published on: September 5, 2019 5:19 PM
खाना बनाने पर हुई लड़ाई, बहू ने दे दी जान फोटो सोर्स- स्थानीय

कानपुर में एक नवविवाहित महिला ने अपनी सास से हुई लड़ाई के चलते जान दे दी। यह घटना गुरुवार (5 सितंबर) की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक विवाहिता की सास से खाना बनाने को लेकर बहस हुई थी। सुसाइड की सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बर्रा थाना क्षेत्र स्थित जरौली फेस-2 निवासी श्याम नारायण प्राइवेट जॉब करते हैं। परिवार में पत्नी सुमन बड़े बेटे नीरज, छोटे बेटे आदित्य और बेटी काजल के साथ रहते हैं। श्याम नारायण ने बड़े बेटे नीरज की शादी गल्लामंडी की रहने वाली आरती से की थी। आरती और नीरज की शादी अप्रैल 2018 में हुई थी।

सास-ननद गईं बाजार, बहू ने लगाईं फांसीः जानकारी के मुताबिक आरती की बुधवार (4 सितंबर) को शाम सास सुमन से खाना बनाने को लेकर मामूली बहस हुई थी । गुरुवार को आरती के ससुर, देवर और पति दादा नगर फैक्ट्री काम करने के लिए चले गए थे। इसके बाद सास और ननद दोनों दवा लेने के लिए अस्पताल गईं। आरती घर पर अकेली थी उसने कमरे में जाकर पंखे से दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दवा लेकर जब सास और नंद वापस लौटीं तो दरवाजा अंदर से बंद था। काजल पड़ोसी की छत से होते हुए जब अंदर गई तो आरती फांसी के फंदे से लटक रही थी।
National Hindi News, Top Headlines 5 September Live Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: रेलवे ने जारी कैंसिल ट्रेनों की लिस्ट, पढ़ें तमाम अहम जानकारियां

भाई बोला- बहन ऐसा नहीं कर सकतीः सुमन और काजल ने पड़ोसियों की मदद से शव को फंदे से उतारा। इसके बाद पुलिस और रिश्तेदारों को घटना की सूचना दी। मृतका के भाई का कहना है कि बहन ने ऐसा नहीं कर सकती है। शादी को एक साल हो गया लेकिन कभी कोई बात नहीं बताई। सुबह 11 बजे जब मुझे घटना की सूचना मिली तो मैं आया हूं। बर्रा इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया, ‘एक महिला ने सुसाइड किया है। पुलिस टीम और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। परिजन जो भी तहरीर देंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रेप और धमकाने के मामले में तैराकी कोच के खिलाफ FIR, 15 साल की एथलीट ने लगाया आरोप
2 सास से लड़ाई के बाद बहू ने छोड़ा घर, भड़के बेटे ने मां को कुकर से पीट-पीटकर मार डाला
3 Video: छेड़छाड़ के आरोपियों को भीड़ ने जमकर पीटा, थूक चटवाया और पैर छूने को किया मजबूर