ताज़ा खबर
 

‘डॉली की डोली’ कढ़ी-चावल में नशे की गोलियां मिला ससुराल वालों को किया बेहोश, शादी के 5वें दिन घर लूटकर ले गई दुल्हन

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में नई नवेली दुल्हन अपने ससुराल वालों के खाने में नशे की गोली मिलाकर जेवर नकदी और मोबाइल फोन लेकर फरार हो गई।

brideप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पांच दिन पहले शादी करके आई नई नवेली दुल्हन अपने ससुराल वालों के खाने में नशे की गोली मिलाकर जेवर नकदी और मोबाइल फोन लेकर फरार हो गई। बाद में जब अगली सुबह ससुराल वालों की आंख खुली तो उन्हें मामले की जानकारी हुई। लेकिन पुलिस में उन्होंने मामले की शिकायत नहीं की।

नई नवेली दुल्हन को देख परिवार में थी खुशीः जानकारी के मुताबिक हथियारखेड़ा के रहने वाले यादराम की शादी 11 अक्टूबर( शुक्रवार) को उत्तराखंड के जिला पौड़ी गढ़वाल उत्तरकाशी की रहने वाली प्रियंका से हुई थी। नई बहू के घर आने पर यादराम के परिवार वाले खुश थे। बहू को देखने के लिए गांववालों और रिश्तेदारों का तांता लगा हुआ था। इसी दौरान 14 अक्टूबर( सोमवार) रात आरोपी बहू ने घटना की साजिश रची।
National Hindi News, 16 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक
कीमती सामान लेकर हुई फरारः यादराम के पिता रामवीर ने जानकारी दी कि सोमवार को दुल्हन ने उन्हें कढ़ी चावल बनाकर खिलाए। इसके बाद सभी अपने कमरों में सोने चले गए। इस दौरान मौका देखकर दुल्हन उनके घर से दो मोबाइल, सोने-चांदी के जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गई होगी। अगले दिन मंगलवार (15 अक्टूबर) को जब घरवालों की नींद खुली तो उन्होंने देखा कि दुल्हन घर में नहीं थी और कीमती सामान भी गायब था।
विधानसभा चुनाव 2019 Live Updates: हरियाणा-महाराष्ट्र चुनाव से संबंधित खबरें यहां पढ़ें

फरार है दुल्हनः इस पूरे मामले पर हसनपुर कोतवाल आरपी शर्मा ने कहा कि काफी खोजबीन के बाद भी अभी तक आरोपी बहू के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है। इस मामले में जैसे ही कोई जानकारी मिलती है तो जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मायके चली जाऊंगी’ कहा तो भड़क गया पति, कुल्हाड़ी उठा कर डाले महिला के टुकड़े-टुकड़े
2 एमपी: अस्पताल के बेड पर इंसान की लाश पर चीटियां लगने के मामले में हुई कार्रवाई, 5 डॉक्टर सस्पेंड
3 ‘लात-घूंसे और लकड़ी के डंडे से पीटा, इलेक्ट्रिक शॉक दिए, पेचकस से गोदते रहे’ 11 साल के बेटे ने सुनाई पिता पर हुए पुलिसिया अत्याचार की दास्तां
IPL 2020 LIVE
X