ताज़ा खबर
 

New Traffic Rules: कार रुकवाने के लिए पुलिसकर्मी ने मारा डंडा, ड्राइवर को आया हार्ट अटैक; सड़क पर ही हो गई मौत

New Traffic Rules Under Motor Vehicles Act: आरोप है कि पुलिसकर्मी के इस व्यवहार से युवक सदमे में आ गया और हार्ट अटैक आने वह से बेहोश होकर सड़क पर ही गिर गया। बाद में उसकी मौत हो गई।

सांकेतिक तस्वीर (फोटो सोर्स- इन्डियन एक्सप्रेस)

Traffic Rules: देश में नए नए मोटर वाहन अधिनियम (Motor Vehicles Act) लागू होने के बाद उसका सड़कों पर सख्ती से अनुपालन कराया जा रहा है। यातायात नियम तोड़ने वालों पर भारी भरकम जुर्माना भी लगाया जा रहा है। लेकिन इस कड़ी में दिल्ली से सटे नोएडा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां एक सॉफ्टवेयर कंपनी के मार्केटिंग अधिकारी को उस वक्त हार्ट अटैक आ गया, जब उसकी कार को रोकने के लिए ट्रैफिक पुलिस के एक सिपाही ने सामने से आकर डंडा मार दिया। आरोप है कि पुलिसकर्मी की इस हरकत पर शख्स ने आपत्ति जताई थी लेकिन पुलिसकर्मी उससे ही भिड़ गया। इस दौरान अचानक शख्स को दिल का दौरा पड़ गया और बेहोश होकर सड़क पर गिर गया। बाद में उसकी मौत हो गई।

क्या है मामला: दैनिक भास्कर में छपी खबर के मुताबिक, मृतक का नाम गौरव (34) है, जो नोएडा में रहता था और गुड़गांव की एक नामी सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था। बताया जा रहा है कि रविवार को गौरव अपने माता-पिता के साथ कार से शाम को इंदिरापुरम में रहने वाले अपने किसी रिश्तेदार के घर जा रहा था, तभी रास्ते में कथित तौर पर ट्रैफिक पुलिस के सिपाहियों ने उसकी कार को रोकने के इरादे से डंडा मार दिया, जिसके बाद शख्स ने कार रोक दी। कार से बाहर आते ही ट्रैफिक पुलिस वालों से उसकी बहस शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी के व्यवहार से गौरव सदमे में आ गया और उसे दिल का दौरा पड़ गया। जैसे ही वह बेहोश होकर सड़क पर गिरा, पुलिसकर्मी मौके से भाग हो गया।
National Hindi Khabar, 10 September 2019 LIVE News Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस का बयान: नोएडा पुलिस के अधिकारी ने मृतक गौरव के डायबिटिक होने की बात बताई है। नोएडा के एसएसपी वैभव कृष्ण ने कहा कि उन्हें घटना की जानकारी मिली थी। घटना सीआईएसएफ मोड़ के पास हुई थी। इसलिए गाजियाबाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PUBG खेलने से मना किया तो बेटे ने कुल्हाड़ी से पिता के सिर और पांव के कर दिए टुकड़े-टुकड़े
2 युवक पर हिंदू बन धर्म परिवर्तन करा निकाह करने का आरोप, पीड़िता ने कहा – MMS बना दोस्तों के साथ सोने के लिए करने था मजबूर
3 Delhi: 20 दिन की बच्ची को पिता ने गला दबाकर मार डाला, बाथटब में मरने तक डुबोए रखा