scorecardresearch

Delhi Traffic Rules: नशे में धुत शख्स का कटा चालान, गुस्से में अपनी ही बाइक में लगा दी आग, देखें VIDEO

Motor vehicle Act: दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला वाला मामला सामने आया है। यहां शेख सराय फेज-1 इलाके में ट्रैफिक पुलिस ने जब एक शख्स की बाइक का चालान काटा तो उसने गुस्से में आकर गाड़ी में आग लगा दी।

Traffic Rules
Traffic Rules Delhi: चालान कटा तो बाइक में आग लगा दी फोटो सोर्स- ANI
Traffic Rules: नए मोटर व्हीकल संशोधन अधिनियम (Motor vehicle Act) पास होने के बाद यातायात नियमों को तोड़ने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई जारी है। नए अधिनियम के प्रावधानों के मुताबिक ट्रैफिक पुलिस भारी भरकम जुर्माना भी लगा रही है। इस दौरान देश की राजधानी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला वाला मामला सामने आया है। यहां शेख सराय फेज-1 इलाके में ट्रैफिक पुलिस ने जब एक शख्स की बाइक का चालान काटा तो उसने गुस्से में आकर गाड़ी में आग लगा दी। आरोप है कि वह शराब के नशे में था और उसकी बाइक भी काफी पुरानी थी जिसे उसने आग हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में ट्रैफिक पुलिस गाड़ियों को रोककर चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी एक बाइक सवार को कथित रूप से शराब के नशे में पुलिस ने पकड़ लिया और उसका चालान काट दिया। जैसे ही बाइक सवार राकेश का चालान कटा तो वह भड़क उठा और गुस्से में आकर अपनी ही बाइक में ही आग लगा दी। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। बाइक धू-धू कर जलने लगी।

पुलिस का बयान: बाइक में लगी आग को फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर बुझा दिया। जिसके बाद पुलिस ने बाइक सवार को हिरासत में ले लिया। पुलिस की माने तो आरोपी शराब के नशे में था, जांच के लिए उसका मेडिकल करवाया जा रहा है। फिलहाल इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। गौरतलब है कि हाल ही में भुवनेश्वर में ऑटोरिक्शा ड्राइवर पर ट्रैफिक पुलिस ने 47,500 रुपए का भारी-भरकम जुर्माना लगाया था।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट