ताज़ा खबर
 

INS Angre पर तैनात जवान ने ऑन ड्यूटी खुद को मारी गोली, सिर से सटाई राइफल और उड़ा लिया भेजा

नौसेना विभाग के एक बयान के अनुसार, जवान अखिलेश यादव को गुरुवार शाम खून से लथपथ देखा गया था। पुलिस के अनुसार गोली उसकी सर्विस राइफल से चलाई गई थी, लेकिन बयान में यह नहीं बताया गया कि यह अचानक हुई घटना है या कुछ और है।

Author मुंबई | Updated: November 15, 2019 11:30 AM
भारतीय नौसेना का जहाज, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

मुंबई में नौसेना के 25 वर्षीय एक जवान ने गुरुवार को अपनी राइफल से खुद को गोली मार कर जान दे दी। वह उस वक्त ड्यूटी पर था। घटना की वजह की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। उसके इस तरह से जान देने से वहां हड़कंप मच गया। नौसेना के अधिकारी और स्थानीय पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रहे है। घटना से विभागीय लोग भी हैरान हैं।

सूचना मिलते ही साथी वहां पहुंचे और अस्पताल ले गए पुलिस के मुताबिक अखिलेश यादव नाम के जवान ने मुंबई के INS Angre जहाज पर अपनी जान गंवा दी। पुलिस ने कहा, जब घटना की जानकारी हुई तो विभाग के साथी वहां पहुंचे और उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी। पुलिस के मुताबिक अखिलेश यादव को तुरंत आईएनएचएस अश्विनी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Hindi News Today, 15 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

जवान खून से लथपथ देखा गया था मामले में कोलाबा पुलिस ‘एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट’ दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। नौसेना विभाग के एक बयान के अनुसार, जवान अखिलेश यादव को गुरुवार शाम खून से लथपथ देखा गया था। पुलिस के अनुसार गोली उसकी सर्विस राइफल से चलाई गई थी, लेकिन बयान में यह नहीं बताया गया कि यह अचानक हुई घटना है या कुछ और है।

सितंबर में जम्मू-कश्मीर में भी हुई थी ऐसी घटना  इसी तरह की घटना सितंबर में जम्मू-कश्मीर से सामने आई थी, जहां भारत-तिब्बत सीमा पुलिस के एक सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) ने कथित तौर पर अपनी सर्विस राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एएसआई जसवंत सिंह को रेल हेड कॉम्प्लेक्स के पास वन भवन में उनकी गर्दन में गोली लगने से मृत पाया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 4 हत्याएं कर खून से सनी शर्ट पहन पहुंचा थाने, बोला – मां-बाप और कुत्तों को गोली से उड़ा दिया
2 Noida: 6 लोगों ने 20 साल की युवती से गैंगरेप कर जख्मी किया प्राइवेट पार्ट, चौकी के पास अंजाम दी गई वारदात, बेखबर रही पुलिस
3 यूपी: SHOs पर आरोप- दीवाली पर 17 लाख की मिठाई मंगवाई, पैसे मांगने पर धमका रहे ; SSP ने कहा- मुझे भेजिए बिल
जस्‍ट नाउ
X