ताज़ा खबर
 

शादीशुदा से प्यार करता था साला, जीजा ने समझाया तो भड़क गया, चाकू घोंपकर मार डाला

पुलिस ने बताया कि आरोपी नौशाद ने पीड़िता को इस कदर परेशान कर रही था कि महिला अपने बच्चे और पति के साथ बहादुरगढ़ में शिफ्ट हो गई थी। जीजा ने मरते-मरते आरोपी के खिलाफ गवाही दी थी, उसी के आधार पर सजा हुई।

प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

दक्षिण दिल्ली स्थित नजफगढ़ (Najafgarh South Delhi) में साले ने जीजा को प्रेम प्रसंग को लेकर चाकू मारकर हत्या कर दी। जीजा ने साले से कहा कि शादीशुदा महिला से प्यार न करो। इस बात पर साले को इतना गुस्सा आया कि उसने जीजा पर चाकू से हमला कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

लड़की का पीछा नहीं छोड़ रहा था आरोपी: पुलिस के अनुसार नौशाद (19) ने अपने जीजा रियाज को चाकू मारकर हत्या कर दी। रियाज ने ही घायल अवस्था में अपना बयान पुलिस को दिया बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी नौशाद ने महिला को इस कदर परेशान किया कि महिला अपने बच्चे और पति के साथ बहादुरगढ़ में शिफ्ट हो गई थी। लेकिन इसके बावजूद भी नौशाद लड़की का पीछा नहीं छोड़ रहा था।

Hindi News Today, 22 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

घायल अवस्था में पुलिस ने दर्ज किया बयान: पुलिस के अनुसार, बीते बुधवार ( 20 नवंबर ) को पुलिस को सूचना मिली की प्रेम विहार में दो लोगों के बीच झगड़ा हो रहा है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो रियाज घायल पड़ा था। इसके बाद पुलिस ने घायल रियाज को डीडीयू अस्पताल में पहुंचाया। रियाज ने घायल अवस्था में ही पुलिस को अपना बयान देकर मामला दर्ज करा दिया।

चाकू से सीने पर किया हमला: डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि रियाज अपने पत्नी को लेने ससुराल आया हुआ था। यहां जब आया तो उसे नौशाद के हरकतों के बारे में पता चला। जिसके बाद वह परिवार वालों के साथ मिलकर नौशाद को समझाने लगा। लेकिन नौशाद बात को समझने के लिए तैयार नहीं था। इससे गुस्साए रियाज ने नौशाद को तीन-चार थप्पड़ मार दिए। नौशाद को इस बात पर इतना गुस्सा आया कि जेब में रखे चाकू से रियाज के सीने पर कई हमले कर मौके से फरार हो गया।

एसीपी नजफगढ़ विजय सिंह यादव की देखरेख में थाना प्रभारी सुनील कुमार के नेतृत्व में टीम बनाई गई। इस टीम ने फरार आरोपी नौशाद को रेड डालकर प्रेम नगर से गिरफ्तार कर लिया है।

Next Stories
1 पहले सवारी बन हाईजैक की Cab, ड्राइवर को लूट उसी कैब से कारोबारी को लूट डाला; कारनामे से Delhi Police भी हैरान
2 यूपी: 2 लड़कियों से गैंगरेप कर VIDEO किया वायरल, शिकायत के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप
3 VIDEO: विवाद सुलझाने पहुंचे DM ने युवक को जड़ा थप्पड़, सुरक्षाकर्मियों ने भी किये हाथ साफ
ये पढ़ा क्या?
X