ताज़ा खबर
 

कर्नाटक के युवक की अमेरिका में गोली मारकर हत्या, कैलिफोर्निया में कर रहा था कंप्यूटर साइंस की पढ़ाई

मैसूरू निवासी अभिषेक सुदेश भट्ट (25) सैन बर्नार्डिनो में कैलिफोर्निया स्टेट यूनिर्विसटी में मास्टर डिग्री की पढ़ाई कर रहा था। उसके चचेरे भाई श्रीवत्स ने पीटीआई को बताया कि वह पढ़ाई के साथ कैलिफोर्निया में एक मोटल में अस्थायी तौर पर काम भी कर रहा था। वहीं उसे गुरुवार को गोली मार दी गई।

Author बेंगलुरु | Published on: November 30, 2019 4:47 PM
बेंगलूरूकर्नाटक के मैसूरु के छात्र की अमेरिका में हत्या, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

अमेरिका में कंप्यूटर साइंस में मास्टर डिग्री की पढ़ाई कर रहे मैसूरु के एक छात्र की अज्ञात हमलावर ने गुरुवार को कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। परिवार के सदस्यों ने शनिवार को यह जानकारी दी। परिवार के लोगों से सूचना पाकर वहां की पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

पढ़ाई के साथ ही वह मोटल में काम करता था : मैसूरु निवासी अभिषेक सुदेश भट्ट (25) सैन बर्नार्डिनो में कैलिफोर्निया स्टेट यूनिर्विसटी में मास्टर डिग्री की पढ़ाई कर रहा था। उसके चचेरे भाई श्रीवत्स ने पीटीआई को बताया कि वह पढ़ाई के साथ कैलिफोर्निया में एक मोटल में अस्थायी तौर पर काम भी कर रहा था। वहीं उसे गुरुवार को गोली मार दी गई।

Hindi News Today, 30 November 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

स्थानीय पुलिस कर रही मामले की जांच : घटना सुबह साढ़े ग्यारह से साढ़े बारह के बीच हुई। जानकारी परिवार वालों को मिली तो घर में कोहराम मच गया। घटना की वजह का पता नहीं चल सका है। परिजनों की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

अंतिम संस्कार कैलिफोर्निया में ही करने का फैसला : परिजनों ने बताया कि पोस्टमार्टम समेत कानूनी प्रक्रिया में कुछ समय लग सकता है। ऐसे में उसका अंतिम संस्कार कैलिफोर्निया में ही करने का फैसला किया गया है। परिवार वालों का कहना है कि कैलीफोर्निया के अधिकारियों के अलावा भारतीय दूतावास के अधिकारियों से भी कानूनी प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए संपर्क किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 MP के सिपाही को यूपी में गिरा-गिराकर पीटा, गाड़ी में टक्कर लगने पर भड़का था कार ड्राइवर; VIDEO वायरल
2 UP: प्रतापगढ़ पुलिस लाइन की मस्जिद में नमाज पढ़ने को लेकर झड़प, पुलिस से भिड़ गए AIMIM के नेता
3 मदद की ना लगा सके गुहार, इसलिए दबा दिया था महिला डॉक्टर का मुंह; घंटे भर में पूरी वारदात को दिया अंजाम
ये पढ़ा क्या...
X