ताज़ा खबर
 

जब मटन सूप ने खोल दिया नकली पति का राज, बेहद शातिर थी पत्नी

स्वाति ने पुलिस को बताया कि अस्पताल में जिस शख्स का इलाज चल रहा है दरअसल वो उसका प्रेमी राजेश है। उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सुधाकर की हत्या कर दी थी और पहले से रची एक साजिश के तहत किसी को उसके प्रेमी पर शक ना हो इसके लिए उसके चेहरे पर तेजाब डाल कर उसे बिगाड़ दिया था।

crime, murder, crime newsप्रतीकात्मक तस्वीर।

कहते हैं अपराधी चाहे जितना भी शातिर हो, हर जुर्म के बाद वो कुछ ऐसी गलती जरुर कर जाता है जिससे उसका जुर्म एक दिन बेनकाब हो ही जाता है। यह कहानी एक ऐसी शातिर महिला की है जिसने कानून की आंखों में धूल झोंकने के लिए  ऐसी जबरदस्त तिकड़मबाजी अपनाई थी जिसे सुनकर आप हैरत में पड़ जाएंगे लेकिन गुनाह करने वाले शायद यह भूल जाते हैं कि जुर्म कभी छिपता नहीं और अपराधी कभी बचता नहीं। पराये मर्द के प्यार में बेइंतहा डूबी इस शादीशुदा महिला ने अपने प्यार को पाने की खातिर अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए एक भयानक साजिश रच डाली।

दरअसल तेलंगना की रहने वाली एम. स्वाति ने ना सिर्फ अपने पति एम सुधाकर रेड्डी का कत्ल किया बल्कि कत्ल के बाद उसने अपने प्रेमी राजेश के चेहरे को तेजाब से जलाकर उसे दुनिया के सामने अपने पति के रुप में पेश कर दिया। जानकारी के मुताबिक बीते 26 नवंबर की रात एम सुधाकर रेड्डी अपने नगरकुरनूल स्थित घर में सोया था। इस रात स्वाति और राजेश ने मिलकर सुधाकर की हत्या कर दी और उसके लाश को जंगल में फेंक दिया। लेकिन यह मामला इसलिए प्रकाश में नहीं आया कि क्योंकि स्वाति ने बताया कि उसके पति तो अस्पताल में हैं और उनका इलाज चल रहा है। लेकिन जब एक दिन महिला के ससुराल वालों ने अपने बेटे को मटन सूप अस्पताल में पीने के लिए दिया तो उसने यह कह कर पीने से इनकार कर दिया कि वो नॉनवेज नहीं खाता।

बस यही बात ससुराल वालों को खल गई। दरअसल उस महिला का पति पहले से नॉनवेज खाता था। ससुराल वालों को यह बात अजीब लगी कि उनका बेटा अब तक तो नॉनवेज बड़ी चाव से खाता था और अब अचानक उसने मटन सूप खाने से मना क्यों कर दिया। ससुराल वालों ने जब यह बात पुलिस को बताई तो पुलिस भी चौंक गई। पुलिस ने महिला से कड़ाई से पूछताछ की तो यह महिला टूट गई और उसने बयां की हैरान कर देने वाली सच्चाई जो किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं।

स्वाति ने पुलिस को बताया कि अस्पताल में जिस शख्स का इलाज चल रहा है दरअसल वो उसका प्रेमी राजेश है। उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सुधाकर की हत्या कर दी थी और पहले से रची एक साजिश के तहत किसी को उसके प्रेमी पर शक ना हो इसके लिए उसके चेहरे पर तेजाब डाल कर उसे बिगाड़ दिया था। प्लान यह था कि बाद में प्लास्टिक सर्जरी कराकर वो दोनों फिर एक साथ रहने लगेंगे। लेकिन महिला की इस शातिरगिरी से अब पर्दा उठ चुका है और पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Next Stories
1 अंतिम संस्कार गृह में घुसकर शव के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप, केस दर्ज
2 गूगल सर्च करने पर लग गया 1 लाख रुपये का चूना! यह खबर पढ़कर हो जाएं अलर्ट
3 200 फिल्मों में काम करने वाली मशहूर एक्ट्रेस की कटी-फटी लाश से हिल गया था देश, आज तक कातिल का नहीं मिला सुराग
ये पढ़ा क्या?
X