ताज़ा खबर
 

Bihar: बेगूसराय में मुस्लिम से पूछा मजहब, फिर मार दी गोली, कहा- तुम्हें तो पाकिस्तान में रहना चाहिए

ताजा मामला बिहार के बेगूसराय का है, जहां मुस्लिम युवक से पहले उसका मजहब पूछा गया। इसके बाद उसे गोली मार दी गई। बताया जा रहा है कि आरोपी ने यह भी कहा कि तुम्हें तो पाकिस्तान में रहना चाहिए।

Author बेगूसराय | May 27, 2019 4:05 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम घोषित होने के बाद मुस्लिमों पर लगातार हमले हो रहे हैं। ताजा मामला बिहार के बेगूसराय का है, जहां मुस्लिम युवक से पहले उसका मजहब पूछा गया। इसके बाद उसे गोली मार दी गई। बताया जा रहा है कि आरोपी ने यह भी कहा कि तुम्हें तो पाकिस्तान में रहना चाहिए। इस घटना में पीड़ित घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फेरी लगाता है पीड़ित: जानकारी के मुताबिक, यह मामला चेरिया-बरियारपुर के थाना क्षेत्र के कुभी गांव का है। घटना के वक्त पीड़ित गांव में बाइक से फेरी लगा रहा था। उस दौरान राजीव यादव नाम के एक शख्स ने उसे रोक लिया। राजीव ने युवक से उसका नाम और मजहब पूछा। इसकी जानकारी देते हुए आरोपी ने उसे गोली मार दी।

National Hindi News, 27 May 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

गाली दी, फिर पूछा- यहां क्या कर रहे हो? पीड़ित ने बताया कि आरोपी ने सबसे पहले मेरा नाम व मजहब पूछा था। मैंने अपना नाम कासिम और मुस्लिम बताया तो राजीव गाली-गलौज करने लगा। इसके बाद उसने कहा कि तुम यहां क्या कर रहे हो? तुम्हें तो पाकिस्तान में होना चाहिए। इसके बाद उसने मुझे गोली मार दी।

गुड़गांव में भी हुआ ऐसा ही मामला: बता दें कि हरियाणा के गुड़गांव में भी एक मुस्लिम युवक से बदतमीजी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि वह युवक नमाज पढ़कर लौट रहा था। उस दौरान कुछ लोगों ने जय श्रीराम नहीं कहने पर उसकी टोपी गिरा दी। साथ ही, गाली-गलौज भी की। पीड़ित की पहचान बिहार निवासी मोहमद बरकर आलम के रूप में हुई है। वह गुड़गांव के जैकबपुरा इलाके में रहता है। रविवार को पुलिस को दी गई शिकायत में आलम ने आरोप लगाया कि सदर बाजार लेन में चार अज्ञात युवकों ने उसे टोका और उसके टोपी पहनने पर आपत्ति जताई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X