ताज़ा खबर
 

मुस्लिम प्रेमी पर हिंदू लड़की का आरोप- ISIS जॉइन करने कहता था, नहीं क‍िया तो ढाए जुल्म

महिला अपने प्रेमी के साथ ही रहती थी और कुछ महीनों बाद वो गर्भवती भी हो गई। यह बात पता चलने के बाद उसका प्रेमी उसपर गर्भपात कराने का दबाव बनाने लगा

ISIS में नहीं जाने पर लड़की को शारीरीक यातनाएं भी झेलनी पड़ीं। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

केरल की रहने वाली एक महिला ने अपने प्रेमी पर आरोप लगाया है कि वो उसपर खूंखार आतंकी संगठन ISIS ज्वायन करने का दबाव बना रहा था। महिला के मुताबिक जब उसने आतंकवादियों के संगठन में शामिल होने से इनकार कर दिया तब उसके प्रेमी ने उसे काफी प्रताड़ित किया। महिला की शिकायत के बाद पुलिस को आशंका है कि इस युवती का प्रेमी हैदराबाद में लव जिहाद में शामिल हो सकता।

बीते शनिवार (31 अगस्त, 2019) को इस महिला ने राज्य के पुलिस प्रमुख के सामने अपनी भयानक दास्तान बयां की। महिला ने बताया कि इस मामले में उसने अपने जिले की स्थानीय पुलिस के पास जाकर भी शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस ने उनकी मदद नहीं की।

महिला ने बताया कि वो हैदराबाद के एक अस्पताल में तीन साल पहले कार्यरत थी। इसी अस्पताल में काम करने वाले एक कर्मचारी से उसे प्यार हो गया। महिला ने बताया कि जिस लड़के से वो प्यार करती थी वो मिरयालागुडा का रहने वाला था। यह महिला हिंदू थी और उसका प्रेमी मुस्लिम।

महिला के मुताबिक युवक ईसाई धर्म को मानने वाला था और बाद में उसने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था। महिला अपने प्रेमी के साथ ही रहती थी और कुछ महीनों बाद वो गर्भवती भी हो गई। यह बात पता चलने के बाद उसका प्रेमी उसपर गर्भपात कराने का दबाव बनाने लगा।

इतना ही नहीं लड़की के प्रेमी ने उससे शादी करने से भी इनकार कर दिया। लड़की ने पुलिस के सामने बताया कि उसका प्रेमी उसपर दवाब बनाता था कि वो खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस के कैंपों में बने अस्पताल में काम करे ताकि वो ज्यादा पैसे कमा सके।

महिला ने बताया कि जब उसने अपने प्रेमी की यह बात नहीं मानी तो उसने उसके साथ मारपीट भी की। बाद में साल 2017 में उसके प्रेमी ने उसे छोड़ दिया। अब इस मामले में पीड़िता की आपबीती सुनने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 नाबालिग से 7 महीने तक हुआ गैंगरेप, गर्भवती हुई तो पता चला दरिंदों में उसका दादा भी शामिल
2 लड़कों की ड्रेस पहन लड़की को ले भागी, पकड़ाई तो बोली- शादी करना चाहते हैं
3 UP: शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला, सिपाही बोला- शारीरिक संबंध बनाओ तो तुम्हारे फेवर में लगा दूंगा रिपोर्ट
ये पढ़ा क्या?
X