ताज़ा खबर
 

‘ले लिया बदला लाश भी नसीब नहीं होगी’, इतना लिख बेटी की खून से सनी तस्वीर पिता को Whatsapp कर दी

लड़की ने अपने पिता से कहा था कि उसे दफ्तर का माहौल ठीक नहीं लग रहा है और वो अब यहां काम नहीं करना चाहती। उसने कहा था कि वो आज हिसाब-किताब कर के ही लौटेगी।

Author Published on: September 12, 2019 2:05 PM
बेटी की खून से सनी तस्वीर देख पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। प्रतीकात्मक तस्वीर।

‘ले लिया बदला लाश भी नसीब नहीं होगी’, यह मैसेज लिखकर एक हत्यारे ने लड़की की खून से सनी तस्वीर उसके पिता को Whatsapp पर भेज दी। यह मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का है। इस हत्याकांड के बाद यहां सनसनी मच गई है। लड़की के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है और पुलिस इस मामले में कार्रवाई की बात कह रही है। जानकारी के मुताबिक बीते मंगलवार (10-09-2019) को चौरी-चौरा की रहने वाली 23 साल की काजल हर रोज की तरह सुबह अपने ऑफिस गई थी। यहां बता दें कि काजल यहां एक निजी टेलीकॉम कंपनी में काम करती थी।

इस दिन सुबह करीब 11:45 मिनट पर काजल के पिता के मोबाइल पर उनकी ही बेटी के मोबाइल नंबर से एक Whatsapp मैसेज आया। हालांकि व्यस्तता की वजह से काजल के पिता इस मैसेज को देख नहीं पाए। शाम करीब छह बजे जब उन्होंने अपनी बेटी के व्हाट्सएप मैसेज को देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

मैसेज में लिखा गया था कि ‘ले लिया तुम्हारा बदला तुम्हारी बेटी की जान लेकर, जा रही थी ऑफिस…कई महीनों बाद यह मौका मिला है…ऐसे बाप हो तुम क‍ि लड़की की लाश भी तुम्हें नसीब नहीं होगी…ऐसी जगह मारकर लाश को फेंका है।’ इस मैसेज के साथ एक तस्वीर भी भेजी गई थी। इस तस्वीर में काजल खून से लथपथ नजर आ रही थी और उसके हाथ, मुंह और आंख पर कपड़ा बंधा हुआ था।

बेटी की यह तस्वीर देख पिता के होश फाख्ता हो गए और परिवार में कोहराम मच गया। इस मामले में परिवार वालों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इधर पुलिस ने शक के आधार पर 2 लोगों को हिरासत में लिया है। लड़की का अब तक कुछ भी पता नहीं चल सका है। काजल के पिता अनिल कुमार पाण्डेय पेशे से टीचर हैं।

उनका कहना है कि मंगलवार की सुबह उनकी बेटी ने ऑफिस जाने से पहले कहा था कि ‘उसे ऑफिस का माहौल ठीक नहीं लग रहा वो अब यहां काम नहीं करना चाहती।’ इसपर उन्होंने जब काजल से कहा कि मुहर्रम की वजह से कार्यालय बंद होगा तो काजल ने उनसे कहा कि ‘आज वो हिसाब-किताब कर के ही घर लौटेगी।’ बहरहाल अब इस मामले में पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘कुर्बानी दिए जाने वाला पशु है’, पत्रकार खशोगी को रेत कर काटने का ऑडियो क्लिप आया सामने
2 BSP सांसद ने दी धमकी- Unnao Rape पीड़िता की तरह होगा तेरा हश्र, रेप की FIR दर्ज कराने वाली युवती ने बयां किया दर्द
3 महाराष्ट्र में बस ने मारी ट्रक को टक्कर, छह लोगों की मौत और 15 घायल