ताज़ा खबर
 

फर्जी डॉक्टर की हत्या कर गायब कर दिया प्राइवेट पार्ट, पुलिस जुटी जांच में

राजराम के परिजनों के मुताबिक सोमवार की रात राजाराम क्लिनिक बंद कर घर लौट रहा था। इसी दौरान किसी ने उसपर चाकू से हमला कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

Author Published on: May 28, 2019 4:25 PM
हत्यारे ने उसके शव को गांव के एक खेत में फेंक दिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक सनसनीखेज मर्डर के बारे में जानकर हर कोई हैरान है। यह मामला बिनावर थाना क्षेत्र के गांव सिंगरौरा का है। मंगलवार (28 मई, 2019) की अहले सुबह गांव के बाहर खेत में एक शव पड़ा देख गांव वाले सकते में आ गए। गांव वालों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। खेत में शव पड़े होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर दलबल के साथ पहुंच गई। जल्द ही शव की पहचान आंवला कोतवाली के गांव गणेशपुर के रहने वाले 50 साल के राजाराम के तौर पर हुई।

जानकारी के मुताबिक राजाराम खुद को चिकित्सक कहता था। लेकिन खुलासा हुआ है कि उसके पास कोई चिकित्सियय डिग्री नहीं थी और वो एक फर्जी डॉक्टर था। यह फर्जी डॉक्टर गांव में लोगों का इलाज भी करता था। राजाराम की हत्या के बारे में जानकारी मिलते ही उसके परिजन भी वहां आ गए। शव को देखने के बाद यह भी खुलासा हुआ कि फर्जी डॉक्टर की हत्या के बाद उसके प्राइवेट पार्ट को काट कर गायब कर दिया गया था।

पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक उसे शक है कि राजाराम की हत्या सोमवार (27 मई, 2019) को की गई है और उसका प्राइवेट पार्ट काट लिया गया है। हत्यारों ने राजाराम को कहीं और मारा था और उसका शव लाकर खेतों मे फेंक दिया ताकि पुलिस को भटकाया जा सके। राजराम के परिजनों के मुताबिक सोमवार की रात राजाराम क्लिनिक बंद कर घर लौट रहा था। इसी दौरान किसी ने उसपर चाकू से हमला कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। अब इस मामले में पुलिस ने राजाराम के शव का पोस्मार्टम कराया है। इस मामले के उद्भेदन और हत्यारों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन भी किया गया है। पुलिस आरोपियों के तलाश में है और ग्रामीणों के बयान दर्ज कर वो आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बेटा हत्या का आरोपी तो पिता को पकड़कर ले गई पुलिस, थाने की तीसरी मंजिल से कूदा बुजुर्ग, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
2 अच्छी नौकरी का लालच दे कई लोगों ने किया रेप, अब थाने में मामला दर्ज
3 West Bengal: घर में मिली महिला और बेटी की सड़ी-गली लाश, जांच में निकले ममता सरकार में मंत्री के रिश्तेदार
ये पढ़ा क्‍या!
X