ताज़ा खबर
 

दिल्ली: 3 साल पहले थप्पड़ मारने पर दी दिल दहलाने वाली सजा, 13 टुकड़ों में काटी युवक की लाश, यमुना में फेंक दी

तीन साल पहले दोस्त को थप्पड़ मारने का बदला लेने के लिए किशोर को पत्थर से मार-मारकर मार डाला था। घटना में शामिल लड़कों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया तो खुलासा हुआ।

नई दिल्लीप्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली में चार दिन पहले 17 साल के एक किशोर की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है। हमलावरों ने बताया कि तीन साल दोस्त को थप्पड़ मारने का बदला लेने के लिए उसकी हत्या की गई थी। लाश को 13 टुकड़ों में काटकर यमुना में फेंक दी थी।

आरोपी पिस्टल और भांग के साथ घूम रहे थे: दिल्ली के गीता कालोनी निवासी राजकुमार भारद्वाज (17) उर्फ प्रिंस की चार दिन पहले लाश मिली थी। गुरुवार को गीता कालोनी में एसडीएम कार्यालय के पास गश्त के दौरान चार लड़के भांग के साथ दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें पकड़ा तो एक के पास पिस्टल और जिंदा कारतूस भी मिला। पुलिस ने उनसे सख्ती से पूछताछ की तो वे हत्या में अपने हाथ होने की बात कबूल की।

National Hindi News, 6 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

13 टुकड़ों में काटकर यमुना में फेंकी लाश: गिरफ्तार लड़कों ने बताया कि तीन साल पहले प्रिंस ने उसके साथी को थप्पड़ मार दिया था। उसके बाद से वे उससे बदला लेने के लिए बेचैन थे। उन्होंने पत्थर से मार-मारकर उसकी हत्या कर दी। इसकी भनक किसी को नहीं लगे, इसलिए उन्होंने लाश को 13 टुकड़ों में काटकर यमुना में फेंक दिया था।

हत्या में शामिल दो अन्य भी गिरफ्तार: पुलिस ने शव को बरामद करने के बाद पकड़े गए लड़कों को उस स्थान पर भेजा जहां से उन्होंने शव निकाला था। लड़कों ने बताया कि इस मामले में दो अन्य लोग भी हैं। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि सभी आरोपी नाबालिग लग रहे हैं। फिलहाल पुलिस उनकी उम्र का पता लगाने में जुटी है।

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश: पत्नी को लेने मेरठ गया था मुस्लिम युवक, ससुरालवालों ने मिट्टी का तेल छिड़क जिंदा जला डाला
2 4 दिनों में बीजेपी नेता और एयर होस्टेस समेत 3 को मार डाला, फिर जंगलों में भागा, पुलिस ने पकड़ा तो खुद को मार ली गोली
3 Kanpur: दो साल अफेयर के बाद Love Marriage को राजी नहीं थे घर वाले, कपल ने रेलवे ट्रैक पर किया सुसाइड
IPL Live Streaming
X