ताज़ा खबर
 

मर्डर के बाद शव को डाला पानी की टंकी में, दुर्गन्ध छिपाने के लिए डाला 25 किलोग्राम नमक, तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने कहा 23 वर्षीय राजू चौपाल मुख्य आरोपी की पत्नी के साथ रिलेशनशिप में था। उसका 13 मई को मर्डर किया गया था और उसका शव रविवार को पुलिस को मिला। मुंबई क्राइम ब्रांच की यूनिट 5, चौपाल के पिता ओशिवारा में काम करते थे।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है (Photo- Indian Express)

मुंबई में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि एक युवक की हत्या कर आरोपियों ने उसके शव को पानी की खाली टंकी में डाल दिया था और उस पर 25 किलोग्राम नमक भी डाला गया था, जिससे दुर्गन्ध न आए। सोमवार को कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार किए गए तीन आरोपी मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं जबकि चौथा आरोपी कर्नाटक का रहने वाला है।

पुलिस ने कहा 23 वर्षीय राजू चौपाल मुख्य आरोपी की पत्नी के साथ रिलेशनशिप में था। उसका 13 मई को मर्डर किया गया था और उसका शव रविवार को पुलिस को मिला। मुंबई क्राइम ब्रांच की यूनिट 5, चौपाल के पिता ओशिवारा में काम करते थे। उन्होंने स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दी और पुलिस को बताया कि उनका बेटा 13 मई को मुंबई गया था, लेकिन वह वापस नहीं आया।

मिड-डे के मुताबिक, जांच के बाद, मुंबई क्राइम ब्रांच ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया। जिसकी पहचान 40 वर्षीय सुरेंदर मंडा के रूप में हुई है। इसके अलावा शंभू और रामकुमार नाम के आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है। 52 वर्षीय विजय शिरशे मूल रूप से कर्नाटक का रहने वाला है। सभी लोग एक कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करते थे। ये एक पुरानी इमारत थी। आरोप है कि यहां इन्होंने पीड़ित की हत्या की।

आरोपियों ने शव को बिल्डिंग की पानी की टंकी में डाल दिया था। अगले दिन मुख्य आरोपी ने शव पर 25 किलोग्राम नमक डाल दिया था जिसे उसने टैंक में भर दिया था। मुंबई क्राइम ब्रांच ने बताया, ‘आरोपियों को कर्नाटक और बिहार से गिरफ्तार किया गया है और उनपर IPC की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है।’ पुलिस को जांच में पता चला कि चौपाल की हत्या करने के लिए उसे मुंबई झूठा वायदा करके बुलाया गया था और यहां उसकी हत्या कर दी गई।

Next Stories
1 बेटी से हुए रेप की जांच में पुलिस की लापरवाही से परेशान पिता ने IG ऑफिस के सामने की खुद को आग लगाने की कोशिश
2 UPSC की तैयारी कर रहे कैंडिडेट्स के लिए IPS अंकिता शर्मा ने लिखा स्पेशल नोट, बोलीं- असफल हुए बिना कामयाब नहीं हो सकते
3 इंग्लिश बोलने से डरते थे अभिषेक शर्मा, UPSC में 69 रैंक हासिल कर बने IAS अधिकारी, जानिए कैसे मिली कामयाबी
आज का राशिफल
X