ताज़ा खबर
 

हत्यारे ने शव के पास रख दिए बूंदी के लड्डू, सिंदूर-नींबू और मिर्च से की पूजा

शराब पीने के दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर बकझक हुई और फिर मौके की ताक में बैठे राहुल ने उसी वक्त एक हथौड़े से रितेश पर हमला कर दिया। हमला इतना जोरदार था कि रितेश की वहीं मौत हो गई।

हत्यारे ने शव के साथ काफी देर तक तंत्र-मंत्र किया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

नागपुर में लव ट्रैंगल में हुई एक हत्या की गुत्थी सुलझा रही पुलिस उस वक्त चौंक गई जब उसे इस हत्याकांड में ‘ब्लैक मैजिक’ का एक और एंगल मिला। मालूम चला कि हत्यारे ने हत्या के बाद शव को रखकर नींबू, मिर्च और अन्य सामानों के साथ पूजा भी किया था। जादू-टोना का प्रपंच करने वाले हत्यारे के बारे में हम आपको विस्तार से बताएंगे लेकिन उससे पहले बताते हैं कि आखिर क्यों और कैसे 30 साल के नवयुवक राहुल तिर्की को मौत के घाट उतारा गया? इस कहानी की शुरुआत होती है उस लड़की से जिससे राहुल तिर्की प्यार करता था और दोनों पिछले काफी दिनों से रिलेशनशिप में थे। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि राहुल ने इस लड़की से शादी भी रचा ली थी और दोनों खुश थे। लेकिन अचानक इस लड़की का अतीत उनकी इस खुशहाल जिंदगी के बीच आ गया।

दरअसल राहुल से पहले इस लड़की की जिंदगी में कभी रितेश सिकवार नाम का एक दूसरा शख्स भी था। हालांकि कुछ समय पहले ही इस लड़की का राहुल से ब्रेक-अप हो गया था। राहुल से ब्रेकअप के बाद ही यह लड़की धीरे-धीरे नागपुर म्यून्सिपल कॉरपोरेशन में काम करने वाले राहुल के नजदीक आई और फिर अपने अतीत को भूलाकर वो राहुल के साथ रहने लगी। लेकिन अपनी पूर्व प्रेमिका की जिंदगी में आई यह खुशी राहुल को बर्दाश्त नहीं हुई। इसके बाद पेशे से वेटर राहुल ने रची एक भयानक साजिश।

रविवार (24-02-2019) को राहुल ने रितेश को फोन कर घर पर शराब पीने के बहाने बुलाया। शराब पीने के दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर बकझक हुई और फिर मौके की ताक में बैठे राहुल ने उसी वक्त एक हथौड़े से रितेश पर हमला कर दिया। हमला इतना जोरदार था कि रितेश की वहीं मौत हो गई। हत्या के बाद रितेश वहां से फरार हो गया। इसी दिन शाम के वक्त रितेश के पिता जब घर पहुंचे तो घर का नजारा देख वो हैरान रह गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को मौके पर बुला लिया। मौके पर पहुंचते ही पुलिस ने राहुल के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मौका-ए-वारदात पर पड़ताल कर रही पुलिस उस वक्त चौंक गई जब उसे शव के पास सिंदूर, बूंदी के लड्डू, नींबू और मिर्च मिले। पुलिस के मुताबिक राहुल की हत्या के बाद रितेश ने शव के साथ पूजा-पाठ भी किया था। बहरहाल पुलिस अब इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App