बिहार के भोजपुर में मर्डर: एंबुलेंस में आए अपराधी, पहले गोली से सिर उड़ाया, फिर हथियार से तोड़ा

वारदात का पता चलने के बाद आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल पर हंगामा कर दिया। पुलिस ने जैसे तैसे मामले को शांत कराया। भोजपुर एसपी विनय तिवारी ने बताया कि बाबू बांध पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया की अपराधियों ने हत्या कर दी है। हर एंगल से वारदात की जांच की जा रही है।

Bihar, Murder in Bhojpur, Criminals came in ambulance, Shot head, Broke with weapons
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः freepik)

बिहार के भोजपुर में सनसनीखेज हत्या की वारदात सामने आई है। बाबू बांध पंचायत के मुखिया संजय सिंह को एंबुलेंस में आए अपराधियों ने पहले गोली से सिर उड़ाया और फिर हथियार से तोड़ा। संजय सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके पर ही एम्बुलेंस छोड़कर फरार हो गए।

वारदात का पता चलने के बाद आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल पर हंगामा कर दिया। पुलिस ने जैसे तैसे मामले को शांत कराया। भोजपुर एसपी विनय तिवारी ने बताया कि बाबू बांध पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया की अपराधियों ने हत्या कर दी है। हर एंगल से वारदात की जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उनका कहना है कि वारदात से लग रहा है कि रंजिशन हत्या की गई है।

जानकारी के अनुसार बाबू बांध पंचायत के मुखिया संजय सिंह सोमवार दोपहर अपनी बुलेट से ढेंगवा गांव में पंचायत करने जा रहे थे। एम्बुलेंस सवार बदमाशों घात लगाए थे। बदमाशों ने पीछा कर भलुआना गांव के करीब संजय सिंह की बुलेट में टक्कर मार दी। वो नीचे गिर पड़े तो उनके सिर में गोली मार दी। संजय सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके पर ही वाहन छोड़कर निकल भागे। पुलिस का कहना है कि एंबुलेंस चोरी की लगती है। फिलहाल उसके नंबर से जांच की जा रही है कि वो किस संस्था की थी।

संजय सिंह बाबू बांध पंचायत से हाल ही में मुखिया बने थे। संजय 20 दिन पहले बाबू बांध पंचायत से दूसरी बार चुनाव जीतकर आए थे। अभी शपथ ग्रहण का इंतजार ही था, तब तक उनकी हत्या कर दी गई। इलाके के लोगों का कहना है कि संजय मिलनसार और दूसरों के सुख दुख में शरीक होने वाले शख्स थे। उनकी इसी बात से लोग प्रभावित थे। यही वजह रही कि वो दूसरी बार चुनाव जीतकर मुखिया बने थे। हालांकि, सिक्के का दूसरा पहलू ये भी है कि वो काफी दबंग प्रवृत्ति के थे। माना जा रहा है कि यही वजह उनकी हत्या की वजह बनी।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
पश्चिम बंगाल में सियासी बदलाव के संकेतRajasthan BJP Government
अपडेट