ताज़ा खबर
 

VIDEO: बीच सड़क में बोनट पर चढ़ कर महिला ने किया हंगामा, जाम खुलवाने के लिए पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत

कुछ ही देर बाद अचानक यह महिला गाड़ी के बोनट पर खड़ी हो जाती है और फिर अपने चप्पल से गाड़ी के शीशे पर हमला करना शुरू कर देती है।

crime, crime newsमहिला ने बीच सड़क काफी देर तक हंगामा मचाया। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

मुंबई में बीच सड़क पर एक महिला ने जमकर हंगामा मचाया। महिला एक गाड़ी के बोनट पर चढ़ गई और फिर उसने यह हंगामा किया। इस दौरान कुछ ट्रैफिक पुलिसवाले भी वहां मौजूद थे लेकिन महिला को समझाने में उनके भी पसीने छूट गए। सड़क पर हंगामा कर रही महिला का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसमें नजर आ रहा है कि बच सड़क पर यह महिला एक गाड़ी के सामने खड़ी है। फिर वो अचानक गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर बैठे युवक की तरफ जाती है और दरवाजा खोलने की कोशिश करने लगती है। इस दौरान सड़क पर यातायात व्यवस्था बाधित है।

यातायात पुलिस क जवान किसी तरह ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रखने की कोशिश कर रहे हैं। सड़क पर दोनों तरफ खड़े लोग या गाड़ी से जा रहे लोग इस महिला को देख कर अचरज में है। वीडियो में दो यातायात पुलिस के जवान नजर आ रहे हैं। दोनों सड़क पर चल रही अन्य गाड़ियों को जाम से बचाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

कुछ ही देर बाद अचानक यह महिला गाड़ी के बोनट पर खड़ी हो जाती है और फिर अपने चप्पल से गाड़ी के शीशे पर हमला करना शुरू कर देती है। वीडियो में ट्रैफिक पुलिस के जवान इस महिला को समझाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं लेकिन यह महिला काफी देर तक ट्रैफिक पुलिस के समझाने से भी नहीं समझती हैं। गंभीर बात यह भी है कि महिला सड़क पर बिना मास्क के भी नजर आ रही हैं।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो Peddar Road का है। महिला ने बीते शनिवार को यहां हंगामा मचाया है और यह वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक कई लोगों ने देखा है। बताया जा रहा है कि बाद में महिला पर यातायात नियमों का उल्लंघन करने को लेकर जुर्माना भी लगाया गया।

बताया जा रहा है कि बीच सड़क पर यह झगड़ा कपल के बीच हुआ था। महिला को अपने पति पर शक हो गया था कि उसका किसी से अफेयर है जिसके बाद महिला ने बीच सड़क पर यह हंगामा खड़ा किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 झारखंड: ऑनलाइन क्लास के दौरान शिक्षिका ने पाकिस्तान का राष्ट्रगान याद करने का दिया टास्क, जांच शुरू
2 West Bengal BJP MLA Debendra Nath Ray News: भाजपा विधायक की लाश मिलने से सनसनी, सीबीआई जांच की मांग
3 नाबालिग लड़कियों ने मिलकर 21 साल के युवक को चाकू से गोद किया मर्डर, पुलिस ने पूरी गैंग का यूं किया पर्दाफाश
ये पढ़ा क्या?
X